Police arrested the accused of raping and assaulting a girl

युवती के साथ दुष्कर्म और मारपीट के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 24 वर्ष की उम्र में में कर चुका है कई संगीन अपराध

accused of rape Arrested : पुलिस ने 24 वर्ष की उम्र में कुल 29 संगीन अपराध करने वाले कुख्यात बदमाश को युवती के साथ मारपीट और दुष्कर्म

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 08:00 PM IST, Published Date : January 31, 2023/8:00 pm IST

इंदौर : accused of rape Arrested : पुलिस ने 24 वर्ष की उम्र में कुल 29 संगीन अपराध करने वाले कुख्यात बदमाश को युवती के साथ मारपीट और दुष्कर्म की करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है बदमाश पर शहर के विभिन्न थाना क्षेत्र में लूटपाट डकैती और दुष्कर्म जैसे कई प्रकरण दर्ज है फिलहाल पुलिस बदमाश से आपराधिक मामलों में पूछताछ में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें : Economic Survey : घरेलू दवा बाजार में आ सकता है उछाल, जानें एक्सपर्ट की बात… 

accused of rape Arrested :  दरअसल मामला परदेशीपुरा थाना क्षेत्र का है जहां एक पीड़िता ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी उसके साथ दो बदमाशों द्वारा मारपीट कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया मामले की गंभीरता को देख पुलिस ने तुरंत टीम गठित कर मोबाइल लोकेशन के आधार पर हेमंत उर्फ लकी नामक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें : आम आदमी पार्टी का बड़ा ऐलान, सभी विधानसभा सीटों पर लड़ेगी चुनाव, इन मुद्दों को लेकर जाएंगी जनता के पास 

accused of rape Arrested :  वहीं इसका एक साथी मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है। आरोपियों द्वारा पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है पकड़ा गया बदमाश कई दिनों से एमआईजी थाने से प्रकरण में भी फरार चल रहा था तो वही मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं उसके एक अन्य साथी की तलाश के लिए टीम गठित की गई है जिसकी तलाश की जा रही है ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें