Politics on Ganesh Chaturthi! BJP targets Congress

गणेश चतुर्थी पर सियासत! बीजेपी ने साधा कांग्रेस पर निशाना

Politics on Ganesh Chaturthi! BJP targets Congress

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : August 31, 2022/7:56 pm IST

Politics on Ganesh Chaturthi: भोपाल ; कोरोना के बाद फिर से देश भर में त्योहारों को धूम धाम से मनाया जा रहा है। जहां देश में गणेश उत्सव की धूम मची है तो दूसरी ओर मध्यप्रदेश में धर्म के नाम पर फिर सियासी पारा चढ़ने लगा है। दरअसल हाल ही में श्री गणेश की मूर्ति खरीदने पहुंचे बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में गणेश उत्सव की धूम दिख रही है। लेकिन न तो कमलनाथ नहीं ही कांग्रेसी नेता इस उत्सव में दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़े: छत्तीसगढ़ पहुंचे झारखंड के विधायक, सीएम भूपेश बोले- भाजपा कर रही हॉर्स ट्रेडिंग हम करेंगे सुरक्षा

वीडी शर्मा ने साधा कांग्रेस पर निशाना

Politics on Ganesh Chaturthi: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत अन्य बीजेपी के नेताओं की श्री गणेश की मूर्ति के साथ तस्वीरें सामने आई है। लेकिन फिलहाल चुनाव नहीं होने के कारण कांग्रेसी धर्म को ही भूल गए है। वही कांग्रेस को चुनाव आते ही हनुमान चालीसा की याद आती है..इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने कटाक्ष करते हुए यह भी कहा कि यदि धर्म के प्रति कांग्रेसियों ने काम किया तो राहुल गांधी और सोनिया गांधी भी नाराज हो जाएंगे।

यह भी पढ़े: महाराष्ट्र में दस दिवसीय गणेशोत्सव की शुरुआत

शर्मा ने कहा कांग्रेस को दिखावा करने जरूरत नहीं

Politics on Ganesh Chaturthi; वही शर्मा के इस बयान का पलटवार भी कांग्रेस के पूर्व मंत्री और विधायक पीसी शर्मा ने किया..उन्होंने कहा कि कांग्रेस न तो अपनी भक्ति दिखाती है न ही उन्हें दिखाने की जरूरत है। धर्म के नाम पर बीजेपी इवेंट करती है, सत्ता में आने के बाद बीजेपी त्योहारों पर इवेंट करती रही है, पर कांग्रेस ने धर्म का पालन आज से नहीं बल्कि शुरू से किया है।