Property worth crores found in RTO officer's house

करोड़ों का आसामी निकला 65 हजार की सैलरी वाला RTO, घर में पर्सनल थिएटर, मिनी बार, लग्जरी कारें देख EWO की टीम के उड़े होश

करोड़ों का आसामी निकला 65 हजार की सैलरी वाला RTO : Property worth crores found in RTO officer's house,

Edited By: , August 19, 2022 / 12:00 AM IST

जबलपुर : Property worth crores found मध्यप्रदेश के जबलपुर में केवल हजारों की सैलरी पर काम करने वाले RTO संतोष पॉल के घर में करोड़ों की संपत्ति मिली है। EOW की दबिश में पॉल दंपति पर आय से अधिक संपत्ति का मामला सामने आया है..संतोष पॉल के आलीशान घर के बारे में EOW को कई संपत्तियों की जानकारी मिली है।

Read more : करप्शन का जाल.. MP के बाबू मालामाल! क्या वाकई भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस है? 

Property worth crores found जबलपुर में RTO संतोष पॉल के घर बीती रात EWO ने दबिश देकर करोड़ों की ब्लैकमनी की जानकारी हासिल की है। आय से अधिक संपत्ति के मामले में पॉल दंपति के पास विजय नगर स्थित आलीशान मकान में 4 करोड़ से अधिक का साजो सामान मौजूद था..पूरा मकान 10 हजार स्कवायर फीट में बना हुआ है।

Read more : आवारा कुत्ते ने मासूम पर किया हमला, आंख नोंची…… डॉक्टर ने कही ये बात 

आपको बता दें कि RTO संतोष पॉल की मासिक सैलरी 65 हजार और उसकी पत्नी की सैलरी 55 हजार प्रतिमाह है लेकिन उनकी संपत्ति करोड़ों रुपए की है। इसके अलावा 15 लाख कैश,सोने चांदी के जेवर, 2 लग्ज़री कार, 2 बाइक और जबलपुर के 4 अन्य मकान के साथ चरगवां इलाके में करीब ड़ेढ एकड़ का लग्ज़री फॉर्म हॉउस की जानकारी सामने आई है..