MLA Mohan Sharma Viral Video

MLA Mohan Sharma: बीजेपी के विधायक ही बढ़ा रहे अपनी पार्टी की मुश्किलें, अब भरे मंच से इस नेता ने कह दी ऐसी बात

MLA Mohan Sharma on BJP: बीजेपी विधायकों ने ही कर दी अपनी सरकार की फजीहत, मुश्किल में सीएम मोहन यादव !!!

Edited By :   Modified Date:  March 2, 2024 / 02:28 PM IST, Published Date : March 2, 2024/2:28 pm IST

MLA Mohan Sharma on BJP: भोपाल। लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी विधायक अपनी ही सरकार की मुश्किलें बढ़ा रहे हैं। दरअसल नरसिंहगढ़ से बीजेपी विधायक मोहन शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में मोहन शर्मा ने बिजली विभाग के अफसरों से तंग आकर बीजेपी सरकार को ये चेतावनी दी है कि वो 5 मार्च से आमरण अनशन करेंगे। ज़रुरत पड़ी तो आत्मदाह भी कर लेंगे।

MLA Mohan Sharma on BJP: इस वीडियो में विधायक मोहन शर्मा कहते नजर आ रहें है कि “मैं कानून को हाथ में लेना नहीं चाहता हूं, मैं समझता हूं किसी अधिकारी के साथ आज झगड़ा होगा तो 353 लग जाएगी, मैं वो भी नहीं चाहता। लेकिन मेरे पास एक हथियार है वो हथियार चलाना जानता हूं, इसके लिए आमरम अनशन और आत्मदाह करने के लिए।”

MLA Mohan Sharma on BJP: “मैं मजबूर होऊंगा मैं कर लूंगा। मैं आपसे पहले भी निवेदन कर चुका हूं। अंतिम निर्णय मेरा हो चुका है। क्योंकि मैं बहुत दुखी हूं, बहुत दुखी। जिंदगी से मुझे मोह भी नहीं, मेरी उम्र भी पूरी हो चुकी है। मुझे मौत स्वीकार है लेकिन जनता के साथ अत्याचार बिल्कुल नहीं।”

MLA Mohan Sharma on BJP: ये कोई पहला मामला नहीं है इसके दो दिन पहले भी बीजेपी से सिरोंज के विधायक उमाकांत शर्मा का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था जिसमें वो जल संकट के दौर से गुजर रहे क्षेत्रवासियों के लिए एसडीएम के हाथ पैर पड़ते नजर आ रहे हैं। अब ये दो दिन में बीजेपी विधायक का दूसरा वीडियो है।

ये भी पढ़ें- Loksabha Election 2024: लोकसभा प्रत्याशी लिस्ट को लेकर बड़ा अपडेट, जनसंपर्क अभियान करने आए मंत्री ने कही ऐसी बात

ये भी पढ़ें- How To Reduce Thighs Fat: मोटी थाईस के कारण जींस पहनने में आती है शर्म, तो चुटकियों में करें खत्म

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें