All schools closed for two days in MP Ratlam

प्रदेश में हो रही कड़ाके की ठंड, कई जगहों पर बारिश, इस जिले के स्कूलों में 2 दिन का अवकाश घोषित, आदेश जारी

All schools closed for two days in MP Ratlam : मौसम खराब होने के चलते रतलाम कलेक्टर ने भी स्कूलों में दो दिन का अवकाश घोषित किया है।

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 02:50 PM IST, Published Date : January 27, 2023/2:47 pm IST

All schools closed for two days in MP Ratlam : रतलाम। मध्यप्रदेश में लगातार मौसम करवट ले रहा है। प्रदेश की नहीं आसपास के पडोसी राज्यों में भी जोरदार ठंड हो रही है। प्रदेश में तो ठंड के साथ कई जगहों पर बारिश ने भी दस्तक दे दी है। कोहरे ने पूरे प्रदेश को घेर लिया है। मौसम में मौजूदा हालतों को देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा एक बार फिर से अवकाश की घोषणा की जा रही है।

read more : सरकार की योजनाओं से कोई नहीं रहेगा वंचित, पात्र महिलाओं को मिलेगा इसका लाभ, इस दिन होगा लाभ वितरण 

 

All schools closed for two days in MP Ratlam : शाजापुर और उज्जैन के बाद अब बारिष , शीतलहर और मौसम खराब होने के चलते रतलाम कलेक्टर ने भी स्कूलों में दो दिन का अवकाश घोषित किया है। आदेशानुसार जिले में आंगनबाड़ी और प्राइवेट स्कूलों में प्री स्कूल क्लास (नर्सरी, एलकेजी, यूकेजी) की 27 और 28 जनवरी को छुट्टी घोषित की गई है। 29 जनवरी को रविवार की छुट्टी रहेगी, ऐसे में अब सोमवार को स्कूल खुलेंगे।

read more : Big loss to Gautam Adani’s group : वैश्विक अमीरों की सूची में चौथे से सातवें स्थान पर फिसले गौतम अडानी, जाने क्या हुआ अडानी ग्रुप के साथ ऐसा

 

All schools closed for two days in MP Ratlam : एमपी मौसम विभाग के मुताबिक, आज शुक्रवार 27 जनवरी को भोपाल-इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर समेत प्रदेश के 33 जिलों में बारिश होने के आसार है। वही 28 जनवरी शनिवार को प्रदेश में फिर एक नया पश्चिमी विक्षोभ एक्टिव हो रहा है, इससे फरवरी के पहले सप्ताह तक बारिश का दौर जारी रहेगा। वही 30 जनवरी तक कोहरा और धुंध छाए रहने के आसार है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें