Ratlam crime news

आरोपियों की खैर नहीं, दुष्कर्म के आरोपी के घर चला बुलडोजर, 9 साल की मासूम के साथ की थी मानवता की हदें पार

Bulldozer went to the house of rape accused बड़ोदिया गांव में 9 साल बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी राजेन्द्र सिंह के घर चला बुलडोजर

Edited By :   Modified Date:  June 14, 2023 / 10:51 AM IST, Published Date : June 14, 2023/10:34 am IST

Bulldozer went to the house of rape accused: रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां 9 साल की मासूम के हक में न्याय हुआ है। बीते शनिवार को देर रात बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था। जिसके बाद आज आरोपी राजेंद्र सिंह के घर बुलडोजर चलाकर धाराशाही किया गया। इस दौरान पुलिस के साथ राजस्व के अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

क्या था मामला

Bulldozer went to the house of rape accused: बता दें बीते शनिवार को बड़ोदिया गांव में रात को 9 साल की बच्ची अपनी नानी के साथ घर के बाहर सो रही थी। रात करीब डेढ़ बजे आरोपी राजेंद्र सिंह आया और बच्ची को उठाकर अपने साथ ले गया। आरोपी ने अंधेरे में बालिका को अपने साथ खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। बच्ची दर्द से चीख उठी जिसे सुन परिजनों की नींद खुल गई। खेत में जाकर देखा तो बच्ची रो रही थी।

गिरफ्तार हुआ आरोपी

Bulldozer went to the house of rape accused: जिसके बाद परिजन मासूम को अस्पताल ले गए। दुष्कर्म का मामला देख डॉक्टर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी राजेंद्र को हिरासत में लिया और बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। आज आरोप सिद्द होने के बाद आरोपी के घर बुलडोजर चलाया गया।

ये भी पढ़ें- शहर में फैल रही अज्ञात बीमारी, एक के बाद एक सैकड़ों सूअरों की मौत, मचा हड़कंप

ये भी पढ़ें- शहरवासियों को गर्मी का डबल डोज, आज इन इलाकों में नहीं होगी पानी का सप्लाई, जानें वजह

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers