Lady Bodybuilder Objectionable Show

हनुमानजी की प्रतिमा के सामने महिला बॉडी बिल्डर्स ने किया अश्लील प्रदर्शन, सियासी गलियारों में बवाल

हनुमानजी की प्रतिमा के सामने महिला बॉडी बिल्डर्स ने किया अश्लील प्रदर्शन, सियासी गलियारों में बवाल! Lady Bodybuilder Objectionable Show

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2023 / 11:53 AM IST, Published Date : March 6, 2023/11:53 am IST

रतलाम: Lady Bodybuilder Objectionable Show मध्यप्रदेश के रतलाम में बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता के नाम पर फूहड़ता को लेकर बवाल मच गया है। यहां महिला प्रतिभागियों ने हनुमानजी की प्रतिमा के सामने अश्लील प्रदर्शन किया, जिसे लेकर हिंदू संगठनों ने आपत्ति जताई है। वहीं, कांग्रेस ने आज विधायक सभागृह को गंगाजल से धोकर हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा कर दी है।

Read More: जन्मदिन पर सीनियर खिलाड़ियों ने पंखे की रॉड से कराते खिलाड़ी पीटा, प्रबंधन ने आरोपियों के खिलाफ शुरू की कार्रवाई

Lady Bodybuilder Objectionable Show दरअसल रविवार को राष्ट्रीय बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम प्रहलाद पटेल ऑर्गेनाइजिंग कमेटी और रतलाम बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन की ओर से आयोजित था। प्रतियोगिता में महिला प्रतिभागियों ने अश्लील गानों के साथ आपत्तिजनक कॉस्टयूम में अश्लीलता परोसना शुरू कर दिया। इसे लेकर कांग्रेस ने महापौर और भाजपा नेताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

Read More: CG Budget 2023: विधानसभा में शुरू हुआ प्रश्नकाल, मंत्री के जवाब से असंतुष्ट BJP ने किया सदन से वॉकआउट

बता दें कि इससे पहले भी नवरात्रि मेले में नगर निगम के मंच से अश्लीलता परोसी गई थी। इसके बाद एक बार फिर महापौर और भाजपा नेताओं से जुड़े इस आयोजन में बॉडी बिल्डिंग के नाम पर अश्लील प्रदर्शन हुआ है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers