India News Today 24 April Live Update
LIVE NOW

India News Today 24 April Live Update: कोच्चि में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया पैदल रोड शो

India News Today 24 April Live Update: Prime Minister Narendra Modi did a road show on foot in Kochi PM नरेंद्र मोदी ने किया पैदल रोड शो

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2023 / 06:16 PM IST, Published Date : April 24, 2023/10:39 am IST

India News Today 24 April Live Update: केरल: कोच्चि में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पैदल रोड शो किया। पीएम मोदी कई हिस्सों से आए युवाओं की एक सभा को संबोधित करने की उम्मीद है। इस अवसर पर देश के सबसे लंबे समय तक सेवा करने वाले रक्षा मंत्री ए.के. एंटनी के बेटे अनिल एंटनी मौजूद रहेंगे, जिसे भाजपा प्राइज्ड कैच कहती है।

 

PM Narendra Modi Rewa Tour Today Live Update : रीवा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। वह रीवा में राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस पर आयोजित पंचायती राज सम्मेलन को संबोधित करेंगे। मुख्य कार्यक्रम SAF ग्राउंड पर होगा। मोदी यहां 1700 करोड़ की परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। 7853 करोड़ के कार्यों का शुभारंभ करेंगे। रीवा में मोदी का यह तीसरा दौरा है।

इस दौरान पंचायत मंत्री गिरीराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र के नेतृत्व में देश समावेशी विकास की ओर बढ़ रहा है। कांग्रेस सरकार के 29 वर्षों में सिर्फ सवा 3 करोड़ मकान बने थे, लेकिन विगत 8 वर्षों में ग्रामीण क्षेत्रों में साढ़े 8 करोड़ मकान बन चुके हैं। पीएम मोदी आज पंचायती राज दिवस पर रीवा में आयोजित कार्यक्रम की शोभा बढ़ा रहे हैं। कार्यक्रम में आपकी उपस्थिति यह दर्शाती है कि आप गांव और पंचायतों के विकास के लिए दृढ़ संकल्पित हैं। इस दौरान सीएम शिवराज ने कहा कि केवल सड़क कनेक्टिविटी नहीं रेल कनेक्टिविटी देने भी प्रधानमंत्री मोदी यहां आए हैं। नए एयरपोर्ट की सौगात भी हमें मिल रही है। आज प्रधानमंत्री मोदी जल जीवन मिशन की सौगात देने आए हैं।

हम सभी के सौभाग्य से आज मध्यप्रदेश और विंध्य की धरा पर हजारों करोड़ रुपये की सौगात देने पधारे पीएम मोदी का अभिनंदन है। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश बदल रहा है। कांग्रेस के राज में गड्ढों में सड़क थी कि सड़क में गड्ढे पता नहीं चलता था। 15 महीने की कमलनाथ सरकार ने केन्द्र सरकार से स्वीकृत गरीबों के आवास छीन लिए थे। लेकिन पीएम मोदी ने मध्यप्रदेश के विकास को नए आयाम दिये हैं। इस दौरान सीएम शिवराज ने कहा कि आइये आज हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पाँच संकल्प लें…
1. बिजली बचाएं
2. पानी बचाएं
3. पेड़ लगाएं
4. प्राकृतिक खेती करें
5. स्वच्छता रखें

ताकि ये धरती और पर्यावरण सुरक्षित रहे।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें