पीड़ित महिला ने चेंबर में जाकर थाना प्रभारी की उतारी आरती, वीडियो वायरल, जानें किस बात से नाराज था परिवार |

पीड़ित महिला ने चेंबर में जाकर थाना प्रभारी की उतारी आरती, वीडियो वायरल, जानें किस बात से नाराज था परिवार

mahila ne thana prabhari ki aarti utari : अब इस घटना का वीडियो वायरल जमकर वायरल हो रहा है, और लोग पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर हैं। उनके इस वीडियो में तमाम यूजर कमेंट कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2024 / 11:25 AM IST, Published Date : April 10, 2024/11:21 am IST

mahila ne thana prabhari ki aarti utari  रीवा: रीवा के सिटी कोतवाली का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में कहा जा रहा है कि पुलिस के लचर रुख से तंग आकर पीड़ित परिवार ने थाना प्रभारी की आरती उतारी है। इस वीडियो को एक्स पोस्ट पर शेयर किया गया है।

read more:  वायरल हेपेटाइटिस संक्रमण के कारण प्रतिदिन 3,500 लोगों की मौत, डब्ल्यूएचओ ने सतर्क किया

दरअसल, रीवा के सिटी कोतवाली में चोरी के मामले में कार्रवाई नहीं होने से दुखी अनुराधा सोनी अपने पति व दो छोटे बच्चों के साथ थाने पहुंची और थाना प्रभारी की आरती उतारने लगी। इसे मोबाइल कैमरे में कैद कर रहे एक दूसरे शख्स का थाना प्रभारी जेपी पटेल ने मोबाइल भी छीनने का प्रयास किया। दरअसल अनुराधा फोर्ट रोड में सोने चांदी का काम करती है, जनवरी महीने में इनकी दुकान में कई किलो चांदी चोरी हो गई, आरोप दुकान के कारीगर पर लगाते हुए शिकायत पुलिस से की गई। पर ‘शाश्वत आदतानुसार’ आरोपी तक पुलिस न पहुंच सकी। आरोपी को हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत मिल गई तो अनुराधा का क्षोभ फूट पड़ा!

read more: गाजियाबाद की बहुमंजिला इमारत के एक फ्लैट में लगी आग, कोई हताहत नहीं

अब इस घटना का वीडियो वायरल जमकर वायरल हो रहा है, और लोग पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर हैं। उनके इस वीडियो में तमाम यूजर कमेंट कर रहे हैं।