'RSS had burnt the tricolor and BJP is running the tricolor campaign

‘RSS ने तिरंगे को जलाया था और बीजेपी देशभर में तिरंगा अभियान चला रही’ पूर्व मुख्यमंत्री का बड़ा बयान

'RSS had burnt the tricolor and BJP is running the tricolor campaign across the country' Big statement of the former Chief Minister

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : August 4, 2022/6:50 pm IST

Big statement of the former Chief Minister: भोपाल: देशभर में चल रहे आज़ादी के अमृत महोत्सव को लेकर मध्यप्रदेश में तिरंगा अभियान की शुरुवात की गई इस अभियान को लेकर मध्यप्रदेश के कांग्रेस और बीजेपी एक बार फिर आमने सामने आ गए है। इस अभियान को लेकर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट के जरिए आरएसएस पर बड़ा हमला बोला है. दिग्विजय सिंह ने ट्वीट में लिखा कि आरएसएस ने तिरंगे को जलाया था जबकि आरएसएस की समर्थित बीजेपी देशभर में तिरंगा अभियान चला रही है वही दिग्विजय सिंह ने देश के आम आदमी से अपील भी की है कि तिरंगा सिर्फ खादी भंडारों से ही खरीदे।

यह भी पढ़े:आराम कर रहे थे मजदूर, अचानक हुए हादसे में चली गई जान, जानें क्या है मामला

पीसी शर्मा ने बीजेपी पर साधा निशाना

Big statement of the former Chief Minister: इसके बाद इस मामले में कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने भी कहा कि देश बेचने वाले अब तिरंगा बेच रहे हैं. पीसी शर्मा ने तिरंगा बेचने को लेकर देश के बड़े उद्योग घरानों से बीजेपी के कनेक्शन के भी आरोप लगाए हैं.

यह भी पढ़े: प्रदेश में मौजूद नेशनल हेराल्ड की प्रॉपर्टी भी होगी सील, लैंड यूज़ बदलने वाले अधिकारियों पर होगी कार्रवाई

विश्वास सारंग ने कांग्रेस विधायकों के लिए कही ये बात

Big statement of the former Chief Minister: जिसके बाद बीजेपी सरकार के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस विधायकों के मुफ्त में तिरंगा बांटने के ऐलान पर कहा कि ये पाकिस्तान परस्त नेता हैं. इनका बस चले तो ये हिंदुस्तान में पाकिस्तान के झंडे बेचने लगें।

 
Flowers