Here the police put up amazing posters

करवाचौथ पर यहां की पुलिस ने लगाए गजब के पोस्टर, जागरूकता के लिए लिखा – “पति को हैलमेट दिए बिना करवाचौथ व्रत अधूरा है”

पति को हैलमेट नही पहनाएँगी तो लंबी उम्र की दुआएं काम नही आएंगी। पति को हैलमेट दिए बिना करवाचौथ व्रत अधूरा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : October 13, 2022/3:46 pm IST

Madhya Pradesh Latest News : सागर – पूरे देश में अधिकांश हिन्दू धर्म की महिलाएं पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रख रही है। वहीं हालही मंे देखा होगा कि सरकार ने दो पहिया वाहनों के लिए हैलमेट अनिवार्य कर दिया है। इतना ही नहीं लोगों को हैलमेट लगाने के लिए पुलिस द्वारा विभिन्न प्रकार के अभियान चलाए जा रहे है। मध्यप्रदेश के सागर जिले में करवा चौथ के पोस्टर पर हैलमेट जागरूकता को लेकर गजब का प्रचार किया जा रहा है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : 4 बच्चों की मां पर चढ़ा प्यार का भूत, करवा चौथ से पहले ही पति ने प्रेमी से करवा दी शादी 

Madhya Pradesh Latest News : पति को हैलमेट नही पहनाएँगी तो लंबी उम्र की दुआएं काम नही आएंगी। पति को हैलमेट दिए बिना करवाचौथ व्रत अधूरा है। ऐसे ही कुछ स्लोगन लिखे पोस्टर आज सागर पुलिस ने शहर में लगाए है। हैलमेट जागरूकता के लिए सागर पुलिस का यह जागरूकता प्रयास चर्चा का विषय बना हुआ है। सागर की प्रमुख सड़कों और बाजारों में सागर पुलिस ने आज ये पोस्टर लगाए है।

read more : गुजरात आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पीएम पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी 

Madhya Pradesh Latest News : सागर एसपी तरुण नायक का कहना है कि हैलमेट लगाने की जागरूकता के लिए प्रचार प्रसार किया जा रहा है। चूंकि करवाचौथ का व्रत भी लंबे जीवन और सुरक्षा से जुड़ा अनुष्ठान होता है इसलिए इस अवसर पर इस तरह जीवन का मूल्य समझाने का तरीका ज्यादा कारगर हो सकता है इसलिए सागर पुलिस ने इन स्लोगन के साथ शहर में ये पोस्टर लगाए है। एसपी नायक ने लोगो से अपील की है कि हैलमेट जीवन की सुरक्षा के लिए जरूरी है इसलिए वाहन चलाते समय हैलमेट जरूर लगाएं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers