Two Congress MLA Misbehave With woman in Train

 Congress MLA Misbehave With woman: कांग्रेस के दो विधायकों ने की महिला से बदसलूकी, GRP थाना प्रभारी ने बताई ये बात

two congress mla misbehave with a woman in train कांग्रेस के दो विधायकों ने की महिला से बदसलूकी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : October 7, 2022/3:25 pm IST

Two Congress MLA Misbehave With woman in Train: सागर: ट्रेन में पुलिस वालों की बदसलूकी तो आपने सुनी होगी, यात्रियों की आपस में झड़प भी सुनी होगी। लेकिन यकीनन आपने किसी राजनैतिक नेता की ट्रेन में झड़प नहीं देखी होगी। लेकिन अब एक ऐसी खबर सामने आई है। जिसमें एक पॉलिटिकल नेता शराब के नशे में महिला के साथ बदसलूकी करने के आरोप सामने आए हैं। नेता पेशे से विधायक भी हैं। जोकि कांग्रेस पार्टी के बताए जा रहे हैं। महिला यात्री के साथ छेड़खानी मामले की शिकायत भोपाल के हबीबगंज के जीआरपी पुलिस से की गई है।पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

Read More: Google ने लॉन्च किया नया पिक्सल 7 सीरीज स्मार्टफोन, Iphone 14 को देगा टक्कर 

दो कांग्रेसी विधायको ने की बदसलूकी 

Two Congress MLA Misbehave With woman in Train सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेसी नेताओं ने रेवांचल एक्सप्रेस में यात्रा कर रही महिला के साथ बदसलूकी की है। बदसलूकी के वक्त विधायको ने शराब पी रखी थी। मामले की जांच अभी भी जारी है। सूत्रों से मिली जानकारी के साथ महिला के साथ बदसलूकी करने वाले विधायको की संख्या दो बताई जा रही है। दोनो आरोपी  सिद्धार्थ कुशवाहा और सुनील सराफ कांग्रेस विधायक हैं।

Read More: वंदे भारत ट्रेन से टकराकर मरने वाली भैंसों के मालिकों के खिलाफ मामला दर्ज, अब होगा ये… 

वीडी शर्मा का बड़ा बयान

Two Congress MLA Misbehave With woman in Train  कांग्रेस नेताओं के बदसलूकी के बदसलूकी को लेकर वीडी शर्मा का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि ट्रेन में शराब पी कर छेड़छांड़ करना कांग्रेस का चरित्र है। इस विषय में कांग्रेस की प्रियंका गांधी को जबाब देना चाहिए । यह घटना शर्मनाक और दुर्भाग्य पूर्ण हैं। आगे वीडी शर्मा ने कहा कि आरोपियो का बक्सा नहीं जाना चाहिए।

Read More: Arti Singh: ट्रांफॉर्मेशन के बाद पहले से ज्यादा ग्लैमरस लुक में दिखाई देती हैं आरती सिंह 

 

 
Flowers