Satta Matka DPBOSS Kalyan Matka Result

होटल में चल रहा था ऐसा काम, देखकर पुलिस भी रह गई दंग, 6 से ज्यादा लोग गिरफ्तार

होटल में चल रहा था ऐसा काम, देखकर पुलिस भी रह गई दंग, पुलिस के हत्थे चढ़े 6 से ज्यादा लोग! Satta Matka DPBOSS Kalyan Matka Result

Edited By :   Modified Date:  August 3, 2023 / 10:33 AM IST, Published Date : August 3, 2023/10:32 am IST

बैतूल। Satta Matka DPBOSS Kalyan Matka Result बैतूल के एक प्रतिष्ठित होटल में पुलिस ने छापामार कार्रवाई की है। पुलिस ने जुआ खेलने वाले 6 से ज्यादा जुआरी को दबोचा है। इस दौरान पुलिस ने 1 लाख 50 हजार से ज्यादा रुपए जब्ज किए है। साथ ही जुआ खिलवाने वाला आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: चार लोगों की हत्या से दहला प्रदेश का ये जिला, आरोपी पति ने अपनी ही पत्नी समेत 3 बेटियों को सुला दी मौत की नींद, इलाके में फैली सनसनी 

Satta Matka DPBOSS Kalyan Matka Result मिली जानकारी के अनुसार, मामला गंज थाना क्षेत्र का है। जहां एक होटल में जुआ खेलाने का कारोबार चल रहा था। वहीं पुलिस को सूचना मिली थी कि बड़ी मात्रा में यहां जुआ खेलाया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने होटल में दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने 6 लोगों से ज्यादा जुआरियों को गिरफ्तार किया है और जुआ खेलाने वाला आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिए हैं।

Read More: हड़ताल जारी! इस बात पर अड़े जूनियर डॉक्टर्स, कहा- एक्शन से संतुष्ट नहीं 

आपको बता दें कि पुलिस लगातार सट्टेबाजों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। बावजूद इसके जुआरी कम नहीं हो रहे हैं। लगातार अलग अलग जुआ का कारोबार हो रहा है। वहीं पुलिस भी लगातार इन लोगों पर कार्रवाई कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें