Sehore Borewell Rescue update

Sehore Borewell rescue Update: ‘CM लगातार अधिकारियों के संपर्क में है’, बोरवेल में फंसी बच्ची के रेस्क्यू ऑपरेशन पर गृह मंत्री ने कही ये बात…

Sehore Borewell rescue Update| 'CM लगातार अधिकारियों के संपर्क में है', बोरवेल में फंसी बच्ची के रेस्क्यू ऑपरेशन पर गृह मंत्री ने कही

Edited By :   June 7, 2023 / 12:01 PM IST

Sehore Borewell Rescue update : सीहोर। मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में 300 फीट गहरे बोरवेल में गिरी तीन साल की बच्ची का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। इस मामले पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि प्रशासनिक अधिकारी दिन और रात लगे हुए हैं। CM शिवराज लगातार अधिकारियों के संपर्क में हैं। बच्ची का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

Read more:  केंद्रीय मंत्री के घर पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत, पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण की गिरफ्तारी की कर सकते हैं मांग! 

Sehore Borewell Rescue update: हादसा मुंगावली में मंगलवार दोपहर करीब एक बजे हुआ। बच्ची 29 फीट नीचे फंसी हुई थी। दोपहर दो बजे एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम लोकल पुलिस प्रशासन के साथ रेस्क्यू में जुट गई। उसे निकालने के लिए 10 से ज्यादा जेसीबी और पोकलेन मशीनों की मदद से 5 फीट दूरी पर समानांतर गड्‌ढा खोदा जा रहा है। टीम बुधवार तक बोर के पैरलल 28 फीट ही खुदाई कर सकी और बच्ची खिसककर 50 फीट पर जा पहुंची।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers