Baarat Lekar Paper Dene Pahuchi Dulhan

Seoni News: कॉलेज पहुंची बारात, दुल्हा करता रहा इंतजार, फिर छात्रों और प्रिंसिपल ने धूमधाम से की विदाई

Baarat Lekar Paper Dene Pahuchi Dulhan शादी के बाद परीक्षा देने पहुंची दुल्हन कॉलेज के बाहर दूल्हे ने किया इंतजार

Edited By :   |  

Reported By: Ankit Rajak

Modified Date:  February 15, 2024 / 03:17 PM IST, Published Date : February 15, 2024/2:43 pm IST

Baarat Lekar Paper Dene Pahuchi Dulhan: सिवनी/अंकित रजक। आपने अक्सर शादी से पहले या शादी के बाद परीक्षा देने वाली दुल्हन की कहानी सुनी होगी। एक बार फिर ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के सिवनी से सामने आया है। जहां एक दुल्हन शादी के दूसरे दिन विदाई होते ही अपने दूल्हे और बारात को लेकर एग्जाम देने कॉलेज पहुंची। वहीं परीक्षा के बाद दुल्हन का कॉलेज में जोरदार स्वागत हुआ।

Baarat Lekar Paper Dene Pahuchi Dulhan: दरअसल, दूल्हे सचिन यादव निवासी सिवनी की बारात धूमधाम से दुल्हन पूजा यादव निवासी केवलारी के यहां पहुंचीं। जहां दोनों का धूमधाम से विवाह संपन्न हुआ। शादी के दूसरे दिन दुल्हन पूजा के एम.ए. प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा शासकीय महाविद्यालय केवलारी में होनी थी। जैसे ही दुल्हन पूजा की शादी और दूसरे दिन एग्जाम होने की जानकारी महाविद्यालय को प्राप्त हुई तो महाविद्यालय केवलारी के प्राचार्य एस.एन. डेहरिया सहित स्टाफ ने दुल्हन और दूल्हे के परिजनों को समझाइश देते हुए दुल्हन पूजा को एग्जाम दिलाने की बात कही।

Baarat Lekar Paper Dene Pahuchi Dulhan: जिसके बाद परिजनों ने दुल्हन की पढ़ाई के प्रति रुचि और सबकी समझाइश के बाद मान गए। फिर क्या था दुल्हन की विदाई के बाद दूल्हन अपने दूल्हे और बारात के साथ कॉलेज पहुंच गई। जहां दुल्हे ने दुल्हन को एग्जाम हॉल में बैठकर उसका एग्जाम खत्म होने तक इंतजार किया। इसके बाद महाविद्यालय के प्राचार्य सहित स्टाफ और छात्र-छात्राओं ने दूल्हा और दुल्हन की धूमधाम से विदाई की गई।

ये भी पढ़ें- MP Patwari Bharti 2023: पटवारी भर्ती का रास्ता साफ, चयनित हुए अभ्यार्थी की नियुक्ति के निर्देश जारी

ये भी पढ़ें- Ban on Electoral Bonds: कांग्रेस सांसद ने इलेक्टरल बॉन्ड पर फैसले को बताया “प्रजातंत्र की जीत”, बताई लोकतंत्र को खत्म करने वाली योजना

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें