Sex racket in Indore: Girls and Boys Caught romancing in beauty parlour

ब्यूटी पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट, विदेशों से बुलाई जाती थी लड़कियां, कई लोग आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

ब्यूटी पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट, विदेशों से बुलाई जाती थी लड़कियां : Sex racket in Indore: Girls and Boys Caught romancing in beauty parlour

Edited By :   Modified Date:  February 12, 2023 / 04:03 PM IST, Published Date : February 12, 2023/4:03 pm IST

इंदौरः Girls and Boys romancing in beauty parlour मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक बार एक हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। यहां ब्यूटी पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था। जानकारी मिलने पर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की। पुलिस ने इस रैकेट में संलिप्त कई युवतियों सहित ब्यूटी पार्लर संचालक को गिरफ्तार किया है, जबकि उसकी पत्नी मौके से फरार हो गई। पुलिस ने मौके से कई आपत्तिजनक बरामद किया है।

Read More : अराजक तत्वों ने आंबेडकर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त की, आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश… 

Girls and Boys romancing in beauty parlour मिली जानकारी के अनुसार इंदौर की तेजाजी नगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि लिम्बोदी ग्राम इलाके के रानी बाग कॉलोनी में ब्यूटी पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चला कर अनैतिक कार्य किया जा रहा है। मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने टीम गठित कर दबिश देकर मौके से विदेशी युवतियां और मुख्य सरगना जावेद को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से शराब और अन्य सामग्री भी बरामद की है।

Read More : कर्मचारियों-पेंशनरों पर इस होली बरसेगा धन, कोरोनाकाल के DA एरियर्स पर सरकार ले रही बड़ा फैसला

बताया जा रहा है कि जावेद और उसकी पत्नी सेक्स रैकेट के मुख्य सरगना है और विदेशों और अन्य राज्यों से युवतियों को कांटेक्ट बेस में लाकर यहां अनैतिक कार्य करवाया जाता था। पुलिस ने मुख्य सरगना जावेद को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसकी पत्नी मौके से फरार हो गई जिसकी तलाश में जुटी है।

Read More : CGPSC: इस जिले में पहली बार हुआ सीजीपीएससी परीक्षा का आयोजन, नवगठित जिले MCB को लेकर पूछा गया प्रश्न