Attack On PM Modi: 'पीएम मोदी चाहते हैं नौजवान जय श्री राम का नारा लगाएं और भूखे मर जाएं' : राहुल गांधी | Rahul Gandhi Attack On PM Modi

Attack On PM Modi: ‘पीएम मोदी चाहते हैं नौजवान जय श्री राम का नारा लगाएं और भूखे मर जाएं’ : राहुल गांधी

Edited By :   Modified Date:  March 5, 2024 / 03:19 PM IST, Published Date : March 5, 2024/3:19 pm IST

शाजापुर: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने केंद्र सरकार पर युवाओं और नौजवानों को गुमराह करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पीएम चाहते हैं कि युवा पीढ़ी केवल ‘जय’ बोले। श्री राम और भूख से मर जाएँ’।

PM Modi In Tamilnadu: बीवी को हुए थे जुड़वा बच्चे लेकिन PM की अगुवानी में जुटा था BJP का ये नेता.. PM ने पहले सराहा फिर दिया ये निर्देश

दरअसल अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान मध्य प्रदेश के शाजापुर में एक सभा को संबोधित करते हुए, कांग्रेस सांसद ने जाति-आधारित जनगणना की भी वकालत की और कहा कि सर्वेक्षण करने से लोगों के लिए सामाजिक न्याय सुनिश्चित होगा।

उन्होंने कहा “हमारे नीति बहुत स्पष्ट है – यह सामाजिक न्याय की दिशा में एक क्रांतिकारी कदम है जो केवल जाति आधारित जनगणना है … कांग्रेस ने केवल क्रांतिकारी काम किया है।

Trainee SI Arrested: ट्रेनिंग ले रहे SI एग्जाम के टॉपर समेत 15 एसआई हिरासत में.. सभी पर है ये गंभीर आरोप, मचा हड़कंप

उन्होंने देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी जब वे (भाजपा) हार गए। चाहे वह हरित क्रांति हो, श्वेत क्रांति हो या डिजिटल, सभी क्रांतिकारी काम कांग्रेस ने किए हैं। लेकिन पीएम चाहते हैं कि हमारे युवा पूरे दिन अपने फोन से चिपके रहें, जय श्री राम का जाप करें और भूखे रहें।