MP BJP Action: भाजपा में बड़ी कार्रवाई.. 6 साल के लिए पार्टी से बाहर हुए 11 नेता, संगठन में हड़कंप | MP BJP Action

MP BJP Action: भाजपा में बड़ी कार्रवाई.. 6 साल के लिए पार्टी से बाहर हुए 11 नेता, संगठन में हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2024 / 09:50 PM IST, Published Date : January 7, 2024/9:50 pm IST

श्योपुर: मध्यप्रदेश भाजपा ने विधानसभा चुनावों के बाद बागी नेताओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की हैं। पार्टी ने चुनावो के दौरान भीतरघात करने, अनुशासन तोड़ने और पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार के लिए परेशानी पैदा करने वाले नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। जिन नेताओं को सस्पेंड किया गया हैं उनमे 11 पदाधिकारी शामिल हैं। आलाकमान के इस एक्शन से संगठन के भीतर हड़कंप मचा हुआ हैं।

Boycott Maldives Trend: पीएम मोदी पर टिप्पणी बना “स्वाभिमान का सवाल”.. अकेले 2 लाख से ज्यादा भारतीय मनाते हैं मालदीव में छुट्टी, अब कर रहे बहिष्कार

जानकारी के मुताबिक़ यह पूरी कार्रवाई श्योपुर जिला संगठन में सामने आई हैं। दरअसल पिछले विधानसभा में पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी रहे दुर्गालाल विजय ने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को भीतरघात करने वाले नेताओं की पूरी सूची सौंपी थी वही प्रदेश प्रमुख के निर्देश पर जिला प्रमुख सुरेंद्र जाट ने निलंबन का आदेश जारी कर दिया हैं। गौरतलब हैं कि बीते चुनाव में भीतरघात की वजह से दुर्गालाल विजय (वकील साब) को कांग्रेस उम्मीदवार बाबू जंडेल के हाथों 11 हजार 130 वोटों से हार का सामना करना पड़ा था।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें