Dalit woman sarpanch was thrashed by goons with shoes and slippers

Shivpuri News: दबंगों के हौसले बुलंद.. सरेराह दलित महिला सरपंच के साथ किया ऐसा काम

Dalit woman sarpanch was thrashed by goons with shoes and slippers दबंगों के हौसले बुलंद.. सरेराह दलित महिला सरपंच के साथ किया ऐसा काम

Edited By :   Modified Date:  July 18, 2023 / 06:30 PM IST, Published Date : July 18, 2023/6:30 pm IST

शिवपुरी। जिले के कोलारस जनपद पंचायत अंतर्गत ग्राम पंचायत पहाड़ी की अनुसूचित जाति वर्ग की महिला सरपंच ने गांव के दबंगों की बात मानने से मना कर दिया तो दबंगों ने कीचड़ में पटककर सरेराह जूते-चप्पलों से पीट दिया। पूरे गांव के सामने जातिसूचक गालियां देकर बेइज्जत किया। संबंधित तेंदुआ थाना प्रभारी मनीष जादौन का कहना है कि तीन आरोपितों पर मारपीट, सहित एससीएसटी एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं, आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

READ MORE: सुरक्षाबलों के हाथ लगी बड़ी सफलता, नक्सलियों के डिप्टी कमांडर ने किया आत्मसमर्पण, कई बड़ी घटनाओं को दिया था अंजाम 

ग्राम पंचायत पहाड़ी की सरपंच गीता जाटव का बड़ा बेटा गोपाल जाटव किसी काम से खरई गया था। वहां उसे धर्मवीर यादव मिल गया जिस पर धर्मवीर ने उससे कहा कि मेरे कागज पर अपनी सरपंच मां के साइन करवा दें। गोपाल ने जब उससे पूछा कि किस कागज पर साइन करवाना है, तो धर्मवीर ने उससे कहा कि मैं तो आदमी मारने जा रहा हूं, तुझे साइन करवाने पड़ेंगे। उसने मना कर दिया तो धर्मवीर ने गोपाल के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद गोपाल ने गांव पहुंचकर मां गीता जाटव को सारे घटनाक्रम की जानकारी दी।

READ MORE: रिश्ते शर्मसार.. मामा ने आठ साल की भांजी को बनाया हवस का शिकार, फिर दी दर्दनाक सजा

गीता जब धर्मवीर यादव के दुस्साहस की शिकायत करने के लिए उसके घर जा रही थी तो रास्ते में उसे धर्मवीर यादव,रामवीर यादव व मुलायम यादव ने घेर लिया। तीनों ने उसे जातिसूचक गालियां देते हुए कहा कि तुझे सरपंच हमने बनवाया है तो सरपंची हम ही करेंगे। जब गीता ने उनका रबर स्टांप बनने से इंकार कर दिया तो तीनों ने उसे सरेराह कीचड़ में पटक- पटक कर जूते-चप्पलों से पीटा। सरपंच गीता का कहना है कि धर्मवीर साल भर से लगातार उसे प्रताड़ित कर रहा है कि उसे सरपंची उसके कहे अनुसार ही करनी पड़ेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें