शिवराज कैबिनेट की बैठक आज, उप जिलाध्यक्ष की पदोन्नति समेत इन अहम प्रस्तावों...

शिवराज कैबिनेट की बैठक आज, उप जिलाध्यक्ष की पदोन्नति समेत इन अहम प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

Shivraj cabinet meeting these important proposals can be sealed : शिवराज कैबिनेट की बैठक आज, उप जिलाध्यक्ष की पदोन्नति समेत इन अहम प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2022 / 09:16 AM IST, Published Date : December 20, 2022/9:15 am IST

भोपाल। Shivraj cabinet meeting : मध्यप्रदेश विधानसभा का आज दूसरा दिन है। इस बीच आज शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक होने वाली है। इस बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लगेगी। आज शाम 6 बजे मंत्रालय में सीएम शिवराज की कैबिनेट बैठक होगी। इस मीटिंग में 9000 आंगनबाड़ी में बिजली कनेक्शन के बजट को मंज़ूरी मिलेगी। इसके अलावा टेक्सटाइल मिल के पट्टे निरस्त करने संबंधी मामला आ सकता है।

Read More : अंबिकापुर उपचुनाव: 23 दिसंबर है नामांकन की आखिरी तारीख, इन दिन होगा चुनाव

बता दें आज शाम को होने वाले शिवराज कैबिनेट की मीटिंग में इंदौर, उज्जैन, भोपाल में आवंटित भूमि को वापस करने के प्रस्ताव पर मुहर लग सकती है। इसके साथ ही इस मीटिंग में भोपाल मेडिकल कॉलेज में 2000 बेड वाले चिकित्सालय के निर्माण की पुनरीक्षित स्वीकृति भी मिल सकती है। एमपी उच्च न्यायिक सेवा के नियम में संशोधन के प्रस्ताव को लाया जा सकता है।

Read More : BCCI एपेक्स काउंसिल की मीटिंग में लिया जाएगा बड़ा फैसला, इन खिलाड़ियों के नाम पर हो सकती है चर्चा

Shivraj cabinet meeting : इसके आज होने वाली इस मीटिंग में तहसीलदार भू अभिलेख, उप जिलाध्यक्ष की पदोन्नति के प्रस्ताव पर भी मुहर लग सकती है। वहीं जिलाध्यक्ष के पदों को बढ़ाने को लेकर प्रस्ताव और ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण की बैठक को लेकर प्रस्तुति और प्रस्ताव पर भी मुहर लग सकती है। ऐसे में आज शिवराज कैबिनेट की बैठक काफी अहम होने वाली है।

Read More : बाजार में अचानक हुआ भीषण ब्लास्ट, 13 लोग बुरी तरह घायल, पुलिस ने की घेराबंदी