Who will be the captain of Team India?

BCCI एपेक्स काउंसिल की मीटिंग में लिया जाएगा बड़ा फैसला, इन खिलाड़ियों के नाम पर हो सकती है चर्चा

Who will be the captain of Team India? : BCCI एपेक्स काउंसिल की मीटिंग में लिया जाएगा बड़ा फैसला, इन खिलाड़ियों के नाम पर हो सकती है चर्चा

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2022 / 08:17 AM IST, Published Date : December 20, 2022/8:13 am IST

नई दिल्ली। Who will be the captain of Team India? : BCCI जल्द ही भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को लेकर बड़ा फैसला सुनाने वाली है। भारतीय क्रिकेट कंट्र्रोल बोर्ड (BCCI) ने 21 दिसंबर को एपेक्स काउंसिल की मीटिंग बुलाई है। इस मीटिंग में भारतीय टीम से जुड़ी कई मुद्दों पर चर्चा होगी। जिसमें सबसे बड़ा मुद्दा प्लेयर्स का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट, सलेक्शन कमेटी और सीओसी के पैनल को लेकर चर्चा होगी।

Read More : MP Weather Update: मौसम ने ली जबरदस्त करवट, इन इलाकों में अचानक बढ़ गई ठंड

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार 21 दिसंबर को बीसीसीआई की एपेक्स काउंसिल की मीटिंग होनी है। इस मीटिंग में प्लेयर्स का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट, सलेक्शन कमेटी और सीओसी के पैनल को लेकर चर्चा की जाएगी। इसके साथ ही बता दें कि इस मीटिंग में अन्य कई विषयों पर भी विचार-विमर्श किया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस मीटिंग में ये भी तय होने की उम्मीद है कि आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के लिए अगर टैक्स में छूट नहीं मिलती है तो फिर बोर्ड इस स्थिति में क्या करेगा?

Read More : ‘दरवाजा खटखटाया और जबरदस्ती अंदर घुस आए फिर….’ ‘ट्रांसजेंडर समुदाय’ के लोगों ने दो महिलाओं के साथ की ‘गंदी’ हरकत

हार्दिक पांड्या हो सकते हैं कप्तान!

Who will be the captain of Team India? : मीडिया रिपोर्ट्स से मिली सूचना के मुताबिक 21 दिसंबर को एपेक्स काउंसिल की होने वाली मीटिंग में BCCI भारतीय टीम के लिए हर फॉर्मेट के लिए अलग कोच और अलग कप्तान बनाए जाने पर भी चर्चा होगी। बता दें कि ये मीटिंग वर्चुअली होनी है। इसके अलावा आपको बताते चलें कि आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हारने के बाद इस तरह की चर्चा है कि भारत की टी20आई टीम को नया कोच मिल सकता है। इतना ही नहीं ये भी चर्चा हो रही है कि कप्तान के तौर पर हार्दिक पांड्या के नाम चुना जा सकता है, क्योंकि रोहित शर्मा अब 35 साल के हो चुके हैं।

Read More : बाजार में अचानक हुआ भीषण ब्लास्ट, 13 लोग बुरी तरह घायल, पुलिस ने की घेराबंदी

टी20 आई टीम के लिए नया कोच?

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार BCCI स्प्लिट कोचिंग ला सकती है। ऐसे में राहुल द्रविड़ को भारत की टेस्ट और वनडे टीम के कोच का पद मिल सकता है, वहीं टी20आई टीम के लिए एक अलग कोच को नियुक्त किए जाने पर चर्चा हो सकती है। इस मीटिंग में बीसीसीआई सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट को भी अंतिम रूप देगी, जहां सूर्यकुमार यादव को अच्छा-खासा प्रमोशन मिलने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है।

Read More : हैवान बना शिक्षक! चौथी की छात्र और उसकी मां के साथ किया ऐसा काम, नाबालिग की मौत