Sidhi Bus Accident

Sidhi Bus Accident: लाश के साथ ज्यादती? बस हादसे में मारे गए लोगों के लिए प्रशासन ने भेजी कचरा गाड़ी

Sidhi Bus Accident: बस हादसे में मारे गए लोगों के लिए प्रशासन ने भेजी कचरा गाड़ी! Dead bodies sent in the city council's kachra gadi

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2023 / 12:55 PM IST, Published Date : February 25, 2023/12:29 pm IST

सीधी। Sidhi Bus Accident मध्यप्रदेश के सीधी जिले में 24 फरवरी रात में एक दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रक ने तीन बसों को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 50 लोग घायल हो गए है। जिले में हुए सड़क हादसे में प्रशासनी की संवदनहीनता देखने को मिली है। प्रशासन ने शवों को ले जाने के लिए कचरा गाड़ी को भेज दिया।

Read More: Sidhi Bus Accident : सीधी में हुआ बड़ा हादसा! घटनास्थल पर पहुंचे सीएम शिवराज सिंह, अधिकारियों से कर रहे चर्चा 

Sidhi Bus Accident जिसमें नगर परिषद की कचरा गाड़ी का इस्तेमाल किया गया। जानकारी के अनुसार 5 मृतकों के शव को कचरा गाड़ी में लादकर जिला चिकित्सालय पीएम के लिए लाया गया। सड़क हादसे के मृतकों के शवों के साथ बेकद्री किया गया।

Read More: Sidhi Bus Accident Update : घायलों की संख्या बढ़कर हुई 40 से ज्यादा, गृह मंत्री शाह ने जताया दुःख 

जानकारी के अनुसार प्रशासन द्वारा मृतक को सबको कचरे के वाहन से दाह संस्कार के लिए ले जाया जा रहा है। ऐसी घटना बहुत ही समाज के लिए दुखद है जिला प्रशासन को गरीब के प्रति कोई मानवता नहीं दिखी और यह घटनाक्रम से यह बात याद आती है गरीबी अभी अभिशाप बन कर रह गई हैं।

Read More: Sidhi Bus Accident: सीधी सड़क हादसे में अब तक 15 की मौत, पुलिस अधीक्षक ने की पुष्टि 

आपको बता दें कि शबरी जयंती समारोह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कोल जनजाति के लोगों को अमित शाह गृह मंत्री भारत सरकार की सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा ढाई सौ बसों से भरकर के लगभग 10000 लोगों को सतना कार्यक्रम में ले जाया गया था। जहां वापस लौटते समय सीधी मोहनिया टनल के पास भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें से बस में सवार 15 यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई वही 16 यात्री अति गंभीर होने के कारण जिला चिकित्सालय सीधी और श्याम शाह मेडिकल कॉलेज रीवा में जिंदगी और मौत का संघर्ष कर रहे हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers