Sidhi Bus Accident : CM reached the hospital

Sidhi Bus Accident : सीधी में हुआ बड़ा हादसा! घटनास्थल पर पहुंचे सीएम शिवराज सिंह, अधिकारियों से कर रहे चर्चा

Sidhi Bus Accident : तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे पर सीएम शिवराज ने संज्ञान लिया है।

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2023 / 12:44 AM IST, Published Date : February 25, 2023/12:35 am IST

 Sidhi Bus Accident : सीधी: मध्यप्रदेश के सीधी जिले में शुक्रवार की देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। सीधी के कलेक्टर ने इसकी पुष्टि की है। हालांकि मौतों का आंकड़ा अभी और बड़ सकता है। जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। इनमें 22 गंभीर घायलों को रीवा रैफर किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक मोहनिया टनल के पास बड़ोखर गांव के निकट हुआ है। 3 बस, एक हाइवा समेत दो दूसरे छोटे वाहन टकराए है। घटना की जानकारी मिलते ही चुरहट पुलिस सहित मोहनिया पुलिस मौके पर पहुंची है।

read more : Sidhi Bus Accident Update : हाइवा की टक्कर के बाद बस में मच गई चीख पुकार, 5 लोगों की मौके पर ही मौत, कलेक्टर-एसपी ने संभाला मोर्चा 

 

सीएम पहुंचे अस्पताल

Sidhi Bus Accident : इस हादसे पर सीएम शिवराज ने संज्ञान लिया है और खुद रीवा पहुंच चुके है। उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी है। CM लगातार सीधी और रीवा जिला प्रशासन से संपर्क में है और अधिकारियों को विभिन्न निर्देश दे रहे हैं। सीधी जिला प्रशासन, कलेक्टर-SP घटनास्थल पर मौजूद है। सीएम शिवराज ने इस घटना को लेकर कहा कि रीवा कमिश्नर, IG घटनास्थल पर पहुंच रहे। अस्पताल में घायलों के इलाज के लिए अलर्ट रहने के निर्देश दिया गया है। सीएम ने हादसे मे मृतकों के परिजनों के प्रति दुख व्यक्त किया है और घायलों के सभी इलाज की व्यवस्था के निर्देश दिए हैं।

read more : गुजरात विधानसभा बजट सत्र का दूसरा दिन, सिर्फ 10 पॉइंट्स में जानिए बजट से जुड़ी सभी घोषणाएं

 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने जताया दुख

Sidhi Bus Accident : सीधी बस हादसे पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने गहरा शोक व्यक्त किया। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने घायलों के समुचित इलाज का प्रबंध करने की बात कही है। प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के निर्देश पर सीधी के बीजेपी कार्यकर्ता घटनास्थल पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य में प्रशासन की मदद कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं के माध्यम से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा घायलों के परिजनों से संपर्क में हैं। उन्होंने स्थानीय प्रशासन से घटना के विषय में जानकारी ली है।

 

पूर्व सीएम कमलनाथ ने जताया दुख

सीधी में हुए इस दर्दनाक भीषण बस हादसे में प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने दुख जताया है। और साथ ही घायलों के लिए अपनी संवेदना व्यक्त की है।

read more : Jabalpur News : प्रमोशन की मांग को लेकर तहसीलदारों ने सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन, साथ ही कही ये बात 

 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जताया दुख

सीधी (म.प्र) में हुआ सड़क हादसा अत्यंत दुःखद है। इस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूँ। ईश्वर उन्हें यह दुःख सहने की शक्ति दें। प्रशासन द्वारा घायलों को उपचार उपलब्ध कराया जा रहा है। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ।

 

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने जताया दुख

 

मप्र के सतना में अमित शाह के आतिथ्य में हुए शिवराज सरकार के इवेंट से सीधी लौट रही बसों के टकराने से 5 लोगों की मौत की दुःखद खबर है। 50 से अधिक लोग घायल हुए हैं। चूंकि कार्यक्रम सरकारी था इसीलिए मुख्यमंत्री जी दुर्घटना की जिम्मेदारी लें व दोषी अधिकारियों को बर्खास्त करें व बस दुर्घटना में मृत हुए प्रत्येक लोगों के परिजनों को 50 लाख ₹ व घायलों के लिए 5 लाख ₹ की मुआवजा राशि की अविलंब घोषणा करें।

 

 

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें