Dead body of lover couple found hanging from tree

Singrauli news: गांव में इस हाल में मिले प्रेमी जोड़े, देखकर लोगों ने बंद कर ली अपनी आंखें

गांव में इस हाल में मिले प्रेमी जोड़े, देखकर लोगों ने बंद कर ली अपनी आंखें Dead body of lover couple found hanging from tree

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2023 / 06:45 PM IST, Published Date : May 28, 2023/6:44 pm IST

Dead body of lover couple found hanging from tree

सिंगरौली। जिले के माडा थाना इलाके के खमरिया गांव में आज एक प्रेमी जोड़े की पेड़ पर लटकते हुए शव पुलिस ने बरामद किया है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक-युवती एक दूसरे से प्रेम करते थे और घर वाले शादी की बात नहीं माने इसलिए दोनों ने आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया। फिलहाल स्थानीय लोगों की सूचना पर माडा पुलिस पहुंची है और मामले की जांच कर रही है, वहीं दोनों युवक-युवतियों की पहचान भी कर ली गई है।

Read More: निजी हॉस्पिटलों की बड़ी लापरवाही..! बच्चेदानी के ऑपरेशन के बाद भी इस समस्या से जुझ रही महिला, घर से निकलना हो गया दूभर 

यह पूरा मामला जिला मुख्यालय से महज 27 KM की दूर स्थित खम्हरिया गांव का है, जो की माड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है। जहां मामले के बाद क्षेत्र में हडकंप मचा हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार  यह घटना देर रात की बताई जा रही है। इस घटना के बाद खम्हरिया क्षेत्र में हडकंप का मचा हुआ है।

Read More: प्रदेश में बदला मौसम का मिजाज, झमाझम बारिश से नाले उफान पर, कई गांवों का हुआ आवागमन बाधित 

इस घटना के बाद माड़ा पुलिस की सूचना के पश्चात पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारी को घटना से अवगत कराया। उसके बाद वरिष्ठ अधिकारी भी घटना स्थल पर मौके से पहुंचे और माड़ा पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें