The bodies of the dead of Uttarkashi accident will reach Panna in a short

कुछ ही देर में पन्ना पहुंचेंगे उत्तरकाशी हादसे के मृतकों के शव, कल होगा अंतिम संस्कार

Uttarkashi accident : उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले के डामटा में बस के गहरी खाई में गिरने से 26 लोगों की मौत हो गई थी। सभी मृतकों के शव सेना

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : June 6, 2022/8:37 pm IST

पन्ना। Uttarkashi accident : उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले के डामटा में बस के गहरी खाई में गिरने से 26 लोगों की मौत हो गई थी। सभी मृतकों के शव सेना के विमान से खजुराहो लाया गया, जहां से सभी शवों को एम्बुलेंस के जरिए पन्ना ले जाया जाएगा। सभी मृतक शव रात को पहुंचेंगे इसलिए उनका अंतिम संस्कार कल किया जाएगा।

यह भी पढ़े : युजवेंद्र चहल को लेकर पत्नी धनश्री वर्मा ने किया बड़ा खुलासा, बताया कौन है उनका पहला प्यार 

खजुराहो से पन्ना के लिए भेजे गए शव

Uttarkashi accident :  बता दें कि देहरादून से जब पार्थिव शरीर को लेकर वायुसेना का विमान खजुराहो के लिए रवाना हुआ तो बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा मौके पर मौजूद थे। देहरादून से वायुसेना का विमान सभी श्रद्धालुओं के शव को लेकर खजुराहो पहुंचा। इसके बाद सभी शव को पन्ना के लिए भेजा गया।

यह भी पढ़े : लैंडिग के वक्त अनियंत्रित हुआ हेलीकॉप्टर, जमीन से टकराने के बाद 270 डिग्री मुड़ा, बाल-बाल बची यात्रियों की जान 

सीएम शिवराज सिंह ने रक्षा मंत्री से किया था विमान उपलब्ध करवाने का अनुरोध

Uttarkashi accident :  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मृतकों के शव जल्दी उनके घर पहुंचाने के लिए उन्होंने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से वायुसेना का विमान उपलब्ध कराने का अनुरोध किया था, जो स्वीकार कर लिया गया था।