The man used to carry out the theft by wearing wife's clothes

पत्नी के कपड़े पहन चोरी की वारदात को अंजाम देता था शख्स, पुलिस ने पकड़ने के लिए बिछाया ऐसा जाल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : September 6, 2022/12:12 pm IST

Incident of stealing wearing wife’s clothes : जबलपुर – आप सभी ने चोरी की घटनाओं को अंजाम देने के लिए चोरों को कई वेशभूषा में देखा होगा। वहीं एक चोर ऐसा भी है जो अपने बीवी के कपडों को पहनकर चोरी की वारदात को अंजाम देता था। यह मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले का है। जहां जबलपुर की मदन महल थाना पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर को गिरफ्तार किया हैं जो कि महिलाओ के कपड़े पहनकर चोरी किया करता था। आरोपी रात को अपनी पत्नी के कपड़े पहनकर निकलता था और चोरी की वारदात को अंजाम दिया करता था।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : लिफ्ट में बच्चे को कुत्ते ने काटा फिर भी नहीं पसीजा मालकिन का दिल,वीडियो वायरल 

Incident of stealing wearing wife’s clothes : आरोपी इसलिए महिला बनकर निकलता था ताकि उस पर किसी को शक ना हो और पुलिस भी जांच में गुमराह हो जाये। आरोपी ने बीती 22 अगस्त को जबलपुर के सुदामानगर में रहने वाले मुकेश उपाध्याय के घर जेवरातों सहित 1 लाख 25 हज़ार रूपयों की चोरी की थी। आरोपी की करतूत घर के पास लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई थी.. इसमें सलवार सूट पहना शख्स वारदात की रात घर मे दीवार फांदकर आता जाता दिख रहा था। आरोपी ने भले सलवार सूट पहने था लेकिन पुलिस को उसकी कद काठी देखकर शक हो गया। पुलिस ने पहले इसे किसी किन्नर की करतूत समझा लेकिन फिर बारीकी से जांच करते हुए खेम सिंह नाम के आरोपी को दबोच लिया।

read more : ‘परिवार के इन सदस्यों को नहीं दी जा सकती अनुकंपा नियुक्ति’ हाईकोर्ट का बड़ा फैसला

Incident of stealing wearing wife’s clothes : आरोपी की पहचान डिंडोरी के रहने वाले खेमसिंह के रूप में हुई जो पेशे से ऑटो रिक्शा चलाता था। आरोपी के मुताबिक मुकेश उपाध्याय ने 3 साल पहले उससे मारपीट की थी जिसका बदला लेने के लिए उसने मुकेश के घर चोरी की थी। पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी ने अपनी पत्नी के कपड़े पहनकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। हालांकि पुलिस चोरी की अनसुलझी वारदातों को लेकर भी आरोपी से पूछताछ कर रही है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें