Morena MLA resigned from the post of District President: ये फार्मूला अपनाया

जिलाध्यक्ष पद से मुक्त हुए विधायक, कहा- प्रदेश अध्यक्ष का फार्मूला अपनाया

Morena MLA resigned from the post of District President: जिलाध्यक्ष पद से मुक्त हुए विधायक, कहा- प्रदेश अध्यक्ष का फार्मूला अपनाया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : August 24, 2022/4:00 pm IST

Morena MLA resigned from the post of District President: मुरैना। विधानसभा चुनाव के पहले कांग्रेस में फिर गुटबाजी जोरो पर है। मुरैना से जिलाध्यक्ष और कांग्रेस विधायक की जिम्मेदारी संभाल रहे राकेश मावई ने जिलाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। जिसके बाद कांग्रेस में हलचल मच गई है। जिसके बाद मुरैना कांग्रेस विधायक राकेश मावई का बयान सामने आया है। मावई ने कमलनाथ के फार्मूले को अपनाते हुए अपने पद से इस्तीफा दिया है।

ये भी पढ़ें- क्या मेड इन इंडिया होने जा रहा है iPhone 14 ! इस महीने लांच हो सकता है नया मॉडल

Morena MLA resigned from the post of District President: राकेश मावई ने जिलाध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर कहा कि एक व्यक्ति एक पद के फार्मूले के तहत उन्होनें इस्तीफा दिया है। जिलाध्यक्ष और विधायक की जिम्मेदारी थी मेरे पास। मेरी संगठन से कोई नाराज़गी नहीं, मुझे तो बहुत मिला है। जिसके चलते 12 साल से जिलाध्यक्ष हूं, मुरैना की सभी सीटें जीती है हमने। कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष कमलनाथ ने राकेश मावई के इस्तीफे को मंजूर कर मुरैना के जिलाध्यक्ष पद से मुक्त कर दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें