कुत्ते को ही काट कर खा गया युवक, ​कंकाल को खिड़की पर लटकाकर रखा, दहशत में मुहल्लेवासी |

कुत्ते को ही काट कर खा गया युवक, ​कंकाल को खिड़की पर लटकाकर रखा, दहशत में मुहल्लेवासी

कुत्ते ने काट लिया यह जो आपने जरूर सुना और देखा होगा। लेकिन एक आदमी ने तो अपने पालतू कुत्ते को ही काटकर खा गया। यह बात आपको सुनने में जरा अजीब लग सकती है लेकिन बता दें कि यह मामला भिण्ड जिले के दबोह थाना क्षेत्र का है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : February 6, 2022/5:34 pm IST

भिंड।  कुत्ते ने काट लिया यह जो आपने जरूर सुना और देखा होगा। लेकिन एक आदमी ने तो अपने पालतू कुत्ते को ही काटकर खा गया। यह बात आपको सुनने में जरा अजीब लग सकती है लेकिन बता दें कि यह मामला भिण्ड जिले के दबोह थाना क्षेत्र का है। जहाँ वार्ड 14 में रहने वाला एक युवक कुत्ते को लेकर अपने घर की छत पर चढ़ गया। जहां उसने चाकू से पहले कुत्ते को कांटा….फिर मोहल्ले के लोगों को दिखा-दिखाकर उसका खून पी गया और फिर उसके कंकाल को खिड़की पर लटका दिया।

ये भी पढ़ें: लता मंगेशकर की आवाज का जादू हमेशा बरकरार रहेगा: पाकिस्तानी मंत्री

दरअसल दबोह थाना क्षेत्र के फिरोज मोहल्ला में रवि शिल्पकार रहता है। रवि के पिता श्याम बाबू शिल्पकार की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है। रवि के घर में उसकी माँ और छोटा भाई है। घटना वाले दिन माँ और छोटा भाई शादी में गए थे। रवि घर पर अकेला था। तीन साल पहले उसका किसी से झगड़ा होने के बाद सिर में चोट लग गई थी। जिसका इलाज ग्वालियर में चल रहा था। लेकिन रवि की मानसिक हालत बिगड़ती चली गई। वो अजीब हरकतें करने लगा। हद तो तब हो गई जब उसने दो दिन पहले अपने पालतू कुत्ते को काटकर खा गया।

ये भी पढ़ें:भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले वने का स्कोर बोर्ड इस प्रकार रहा

युवक ने अपने कमरे की खिड़की पर कुत्ते को लटकाकर रखा और जो भी राहगीर उसकी खिड़की के सामने निकलता तो वह कुत्ते के कंकाल को अपने मुंह से नोचने लगता। इसको यह हरकत को देखकर मोहल्लेवासी दहशत में आ गए। जिसको मोहल्लेवालों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की लेकिन पुलिस बोली वो कुछ नहीं कर सकती। जिसके बाद मोहल्ले वालों ने हिम्मत जुटाकर युवक को ग्वालियर अस्पताल भेज दिया।