Two railway employees died after being hit by a train

ट्रेन की चपेट में आने से हुई दो रेलवे कर्मचारियों की मौत, जीआरपी ने शुरू की जांच

Two railway employees died : जिले के गंजबासौदा रेलवे स्टेशन के नजदीक एक दर्दनाक ट्रेन हादसे में दो रेलवे कर्मचारियों की घटनास्थल पर ही मौत

Edited By: , January 24, 2023 / 03:49 PM IST

विदिशा : Two railway employees died : जिले के गंजबासौदा रेलवे स्टेशन के नजदीक एक दर्दनाक ट्रेन हादसे में दो रेलवे कर्मचारियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मेमो ट्रेन बीना से भोपाल की ओर जा रही थी। इतने में रेलवे पटरी पर काम करने वाले 56 साल के दोजीलाल और 50 साल के मुन्नालाल ट्रेन की चपेट में आ गए ट्रेन दोनों को रौंदते हुए निकल गई जिससे घटनास्थल पर ही इनकी मौत हो गई। सीनियर रेलवे सेक्शन ऑफीसर ने बताया की सिग्नल लॉक होने पर हम वर्क करते नहीं हैं। इसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : फिर गरजा हिटमैन का बल्ला, लंबे समय बाद जड़ा शतक…. 

पटरी पर काम करने के दौरान हुआ हादसा

Two railway employees died :  बता दें कि, रेलवे के दो कर्मचारी गंज बासौदा रेलवे स्टेशन के आसपास पटरी पर काम कर रहे थे। इसी दौरान बीना से भोपाल की ओर आ रही मेमो ट्रेन की चपेट में आ गए। इससे मौके पर ही दोनों कर्मचारियों की मौत हो गई। विदिशा जीआरपी थाने से मिली जानकारी के अनुसार घटना करीबन 12 के आसपास की बताई जा रही है। 900 नंबर खंबा पर गिरीशिंग का कार्य किया जा रहा था। इसमें 56 साल के दोजीलाल और 50 साल के मुन्नालाल काम कर रहे थे। हॉर्न न सुनाई देने की वजह से यही हादसा हुआ। जीएल कीर सीनियर सेक्शन ऑफिसर रेलवे है उन्होंने बताया की सिग्नल लाक होने पर हम वर्क करते नही है इसको जांच की जा रही है कि कैसे यह हादसा हुआ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें