Mahakal Corridor Corruption

Mahakal Corridor Corruption: उज्जैन विधायक और कैबिनेट मंत्री मोहन यादव का बड़ा बयान, महाकाल लोक निर्माण में भ्रष्टाचार को लेकर कही ये बात

Mahakal Corridor Corruption! The Upper Education Minister Replied On Congress PCC Chief said we will find the mistakes

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : October 21, 2022/5:43 pm IST

Mahakal Corridor Corruptionउज्जैन : जबलपुर: महाकाल कॉरीडोर का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्रे मोदी के हांथो हो चुका हैं। लेकिन उसमें भ्रष्ट्राचार की बातें सामने आ रही हैं। पीसीसी चीफ कमल नाथ का बयान सामने आया था। जिसमें उन्होने महाकाल के महालोक के निर्माण में भ्रष्टाचार होने आरोप लगाऐं हैं। जिसको लेकर अब उज्जैन से भाजपा विधायक और शिवराज सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने महाकाल लोक निर्माण में भ्रष्टाचार के आरोपों का जवाब दिया है।

read More: Viral Video: दिवाली की सफाई का अजीबोगरीब शौक! ऊंची इमारत की खिड़की के बाहर लटकी महिला, देखें खौफनाक वीडियो 

उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव  ने कही ये बात

Mahakal Corridor Corruptionमोहन यादव ने कहा कि अगर महाकाल लोक निर्माण में भ्रष्टाचार हुआ होगा तो सरकार जांच के बाद कड़ी कार्यवाई करवाएगी। लेकिन पीसीसी चीफ कमलनाथ को सिर्फ आरोप लगाने की भूमिका से बाहर आना चाहिए। यादव ने कहा कि महाकाल लोक पर आलोचना करना कमलनाथ के स्तर का काम नहीं है, और बेहतर होता कि सिर्फ आरोप लगाने की बजाय कमलनाथ महाकाल लोक के लिए सरकार को शुभकामनाएं देते।

Read More: राज्य स्थापना दिवस पर सभी जिलों में आयोजित होंगे कार्यक्रम, सरकार ने जारी अतिथियों की सूची, जानें आपके जिले में कौन होंगे मुख्य अतिथि 

Mahakal Corridor Corruption आज जबलपुर पहुंचे उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने कहा कि जल्द ही कॉलेजों के पाठ्यक्रम में जनजातीय नायकों का इतिहास शामिल हो जाएगा जिसकी प्रक्रिया भी शुरु हो गई है। मोहन यादव ने कहा कि रानी दुर्गावती, राजा शँकर शाह रघुनाथ शाह जैसे जनजातीय नायकों का बलिदान कभी भुलाया नहीं जा सकता इसीलिए सरकार उनकी गौरव गाथा को नई शिक्षा नीति के तहत उच्च शिक्षा के पाठ्यक्रम में शामिल कर रही है।

read More: रेलवे ने भीड़ को देखते हुए किया विशेष इंतजाम, महिलाओं के लिए सुरक्षा को देखते हुए की ये खास व्यवस्था