Unique Protest of Bride and Groom

शादी के दौरान बारातियों के साथ हो गया बड़ा कांड, सात फेरों से पहले दूल्हा-दुल्हन ने पुलिस चौकी के सामने दे दिया धरना, जानें पूरा माजरा

Unique Protest of Bride and Groom: दुल्हा-दुल्हन फेरे लेने से पहले कार्यवाही की मांग को लेकर पुलिस चौकी के सामने धरने पर बैठ गए।

Edited By :   Modified Date:  May 25, 2024 / 09:58 PM IST, Published Date : May 25, 2024/9:58 pm IST

शिवपुरी से शालू गोस्वामी की रिपोर्ट

 

Unique Protest of Bride and Groom : शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी में एक अनोखा मामला सामने आया है जहां दूल्हा और दुल्हन थाने के सामने धरने पर बैठ गए और न्याय की गुहार लगाने लगे। दरअसल, बात कुछ ऐसी है कि शादी के दौरान समाज के कुछ लोगों के साथ बारातियों का झगड़ा हो गया था। जिस वजह से घराती बारातियों के साथ मारपीट और दूल्हे की बेज्जती से खफा थे।

read more : Gujarat Gaming Zone Fire Update: गुजरात मॉल आगजनी में अब तक 20 के शव बरामद, पीएम मोदी ने जताया दुख, सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान  

Unique Protest of Bride and Groom : दुल्हा-दुल्हन फेरे लेने से पहले कार्यवाही की मांग को लेकर पुलिस चौकी के सामने धरने पर बैठ गए। करीब ढाई घंटे बाद पुलिस ने सुनवाई की, इसके बाद दूल्हा-दुल्हन के साथ धरने पर बैठे घराती और बराती धरने से हटने को राजी हुए। बाद में पुलिस सुरक्षा के बीच दूल्हा-दुल्हन के फेरे कराए गए हैं।

 

जानकारी के मुताबिक़ दतिया जिले के जिगना थाना क्षेत्र के उदगवा गांव से ब्रजेश जाटव की बारात शुक्रवार को शिवपुरी जिले के पिछोर तहसील के सुजावनी गांव आई हुई थी। रात में डीजे की धुन बाराती नाचते-गाते दुल्हन के घर की ओर बढ़ रही थी। इसी दौरान बारात गांव के पाल समाज के मोहल्ले से होकर गुजर रही थी। इसी दौरान पाल समाज के लोगों और बारातियों के बीच झगड़ा हो गया। इस झगड़े में दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई साथ ही बारात में साथ चल रहे वाहनों में तोड़फोड़ कर दी गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp