Congress MLA Jaivardhan Singh targeted BJP

MP News : जबलपुर में आयोजित मोहन कैबिनेट पर मचा बवाल, जयवर्धन सिंह ने BJP पर साधा निशाना, पूर्व सीएम शिवराज सिंह के बारे में कही ये बात

Congress MLA Jaivardhan Singh targeted BJP: जबलपुर में आयोजित मोहन कैबिनेट की बैठक को लेकर सियासी बयानबाजी शुरू गई है।

Edited By :   Modified Date:  January 3, 2024 / 03:11 PM IST, Published Date : January 3, 2024/3:11 pm IST

Congress MLA Jaivardhan Singh targeted BJP : जबलपुर। जबलपुर में आयोजित मोहन कैबिनेट की बैठक को लेकर सियासी बयानबाजी शुरू गई है। कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने बैठक का स्वागत तो किया है लेकिन, बैठक के उद्देश्य स्पष्ट करने की भी बात कही है। उनका कहना है कि, मैं स्वागत करता हूं, जो कमलनाथ जी ने शुरुआत की थी, उसको आगे बढ़ा रहे हैं। हमने भी उस समय जबलपुर में कैबिनेट की थी, उसके बाद उज्जैन की भी तैयारी थी।

read more : CM Vishnudev Sai News: क्रिकेट के ‘दादा’ सौरव गांगुली ने की CM विष्णुदेव साय से भेंट.. सौंपा साइन किया हुआ बल्ला

Congress MLA Jaivardhan Singh targeted BJP : हमारा मानना है कि, बैठक जहां भी रखी जाए, वहां के मुद्दों पर ध्यान देंगे। लेकिन, मुझे लगता है मोहन यादव का ध्यान संकल्प पत्र के वायदे से ज्यादा किस वॉल्यूम पर भजन कीर्तन होना चाहिए, अंडा कहां बिकने पर है। लाखों युवा सरकार से पूछ रहे हैं कि, भर्ती कब शुरू होगी। अभी तक सीएम और सरकार की तरफ से कोई जवाब नही आया है। बैठक के मायने पर जयवर्धन सिंह ने कहा कि, जब कमलनाथ जी ने जबलपुर में बैठक की थी, तब उस संभाग को ज्यादा फायदा मिला था। उन्होंने जो फैसले लिए हैं वो केवल हेडलाइन पर आने का प्रयास कर रहे हैं। संकल्प पत्र के मुद्दों पर कब ये निर्णय लेंगे, इसका इंतजार तो हमे भी हैं।

 

पूर्व सीएम शिवराज के बयान पर कहा कि, जिस प्रकार से बीजेपी नेतृत्व ने शिवराज सहित कई वरिष्ठ नेताओं की उपेक्षा की है। जिन वरिष्ठ नेताओं ने सालों तक पार्टी के लिए संघर्ष किया, उनको घर बैठा दिया है लेकिन, घर बैठाने की वजह अमित शाह जी हो बता सकते हैं। मैंने तो पहले ही कहा था कि, कई गुट हो गए हैं बीजेपी में और जो लोग नाराज थे, उन्हें सरकार में बैठा दिया गया गया है। केंद्र जो चाह रहा था, शायद शिवराज जी उस पर नहीं चल पा रहे थे। शाजापुर कलेक्टर पर कार्यवाही को लेकर कहा कि, उनके बातों में जो अहंकार भाव देखने को मिले थे, इसलिए उनको हटाया गया है लेकिन, इस तरह के मामले और निर्णय से लगता है कि, सीएम साहब ठीक से एडजस्ट नही हो पा रहे हैं।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें