Beheaded body found in the field: खेत में मिली मासूम की सिर कटी लाश

खेत में मिली मासूम की सिर कटी लाश, इलाके में फैली सनसनी, मामला जानकर रह जाएंगे हैरान

Beheaded body found in the field: खेत में मिली मासूम की सिर कटी लाश, इलाके में फैली सनसनी, मामला जानकर रह जाएंगे हैरान

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : August 27, 2022/3:30 pm IST

Beheaded body found in the field: विदिशा। विदिशा जिले के सिरोंज थाना अंतर्गत ग्राम मोहनखेड़ी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें खेत में एक मासूम बच्चे की सिर कटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मासूम बच्चे करीब 8 दिन से लापता था। परिजनों ने अपन लाड़ले की गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस लगातार बच्चे की तलाश कर रही थी। जिसकी तलाश के दौरान आज बच्चे का शव मिला।

ये भी पढ़ें- गुलाम नबी के इस्तीफे के बाद कांग्रेस के इस नेता के भी बदले सुर, जानें क्यों कही धक्के मारकर निकालने की बात

खेत में दबी मिली सिर कटी लाश

Beheaded body found in the field: गांव में उस समय सनसनी फैल गई जब एक खेत में बिना सिर के एक बच्चे की लाश मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर आगे की कार्रवाई शुरू की गई। ये शव 8 साल के बच्चे का है जो करीब 8 दिनों से घर लापता था। पुलिस की छानबीन के दौरान एक खेत में दबी हुई मासूम की लाश मिली। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने पूरी जांच के बाद ही कुछ कहने की बात कही है।

ये भी पढ़ें- मां चंडी के दरबार में आने वाले भक्तों को मारा जाता है पत्थर, गोटमार मेले में उमड़ती है भीड़

परिजनों ने किया चक्काजाम

Beheaded body found in the field: वही मासूम की इस जघन्य मौत के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और ग्रामीणों ने मिलकर हाईवे पर चक्काजाम किया। लोगों का कहना है कि 8 साल के बच्चे को एंड्राइड मोबाइल के चक्कर में गांव के लोगों ने ही मार कर दफना दिया। जिसके बाद परिजन उचित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाइश देकर चक्काजाम खुलवाया। पुलिस एस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें