Villagers opened fire on a young man in Datia

Datia Firing News : खेत में ऐसा काम कर रहा था युवक, गांव के लोगों ने कर दी फायरिंग, शख्स को अस्पताल में कराया भर्ती

Villagers opened fire on a young man in Datia: गांव में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2024 / 10:46 PM IST, Published Date : January 7, 2024/10:46 pm IST

Villagers opened fire on a young man in Datia : दतिया। मध्यप्रदेश के दतिया के भांडेर थाना क्षेत्र के सुनारी गांव में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है। फरियादी के मुताबिक उसकी निजी जमीन पर कुआं खुदा है जिससे वह सिंचाई करता है सरपंच उस कुएं को बंद कर रहा था। जिसके विवाद पर एक युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है। जिसको लेकर भांडेर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

read more : Gwalior News : अंधे कत्ल का खुलासा..! जीजा ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर रची ये खौफनाक साजिश, मामला जानकर कांप उठेगी आपकी भी रूह.. 

Villagers opened fire on a young man in Datia : भांडेर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम सुनारी निवासी शिवम यादव कुआं बंद कर रहा था। जिसको लेकर गांव के ही लोगों ने उसको गोली मार दी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे परिजनों के द्वारा आनन- फानन में भांडेर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टर के द्वारा युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रैफर किया गया। जहां पर घायल का घर का उपचार जारी है। वहीं भांडेर पुलिस ने घायल युवक शिवम यादव की रिपोर्ट पर 06 लोगों पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की शुरू कर दी है।

 

थानी प्रभारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, फरियादी की रिपोर्ट पर मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है मामले की विवेचना चल रही है शीघ्र ही कार्रवाई कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। तो वहीं घायल का भाई का कहना है कि, हमारे खेत पर बने कुएं को सरपंच राजन सिंह एवं उनके साथी बंद कर रहे हैं। जिसको लेकर हमारा बहुत दिनों से विवाद चला आ रहा है । आज राजन सिंह एवं उसके साथियों ने हमारे भाई को गोली मारी है । पुलिस राजनीतिक संरक्षण के चलते 307 का प्रकरण पंजीबद्ध नहीं कर रही है। जबकि हमारे भाई के गले के पास गोली लगी है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें