Weather changed again in the state, there is a possibility of heavy rain

प्रदेश में फिर मौसम ने बदली करवट, अगले 24 घंटों में तेज बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Weather changed again in the state, there is a possibility of heavy rain in the next 24 hours, the Meteorological Department issued an alert

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : November 9, 2022/5:43 pm IST

heavy rain in the next 24 hours; भोपाल ; मप्र में भले ही गुलाबी ठंड की दस्तक हो गई है पर बार-बार बन रहे वेदर सिस्टम्स के कारण प्रदेश में अभी तक ठंड पूरी तरह से अपना असर नहीं दिखा पायी है। दरअसल पिछले दिनों भारत के उत्तरी इलाकों के पास आएं पश्चिमी विक्षोभ और वर्तमान में भी पाकिस्तान के पास बने पश्चिमी विक्षोभ के कारण हवाओं का रूख बदला हुआ है जिसके कारण तापमान सामान्य बने हुए है। मौसम केन्द्र के मुताबिक वेदर सिस्टम्स के कारण हवा के बदले रूख और आ रही नमी के चलते न्यूनतम तापमान सामान्य और सामान्य से ज्यादा बने हुए है।

यह भी पढ़े: गोदरेज प्रॉपर्टीज का दूसरी तिमाही में मुनाफा 54 फीसदी बढ़कर 54.96 करोड़ रुपये पर

भोपाल में न्यूनतम तापमान 17 डिग्री किया गया दर्ज

heavy rain in the next 24 hours; वर्तमान में बने पश्चिमी विक्षोभ के निकल जाने के बाद ही तापमान में गिरावट के आसार है. इसलिए अगले 24 घंटों में ग्वालियर,गुना,अशोकनगर,शिवपुरी,दतिया,भिण्ड,मुरैना,श्योपुर कलां में गरज-चमक के साथ हल्की बूंदाबांदी हो सकती है। बता दें कि पिछले 24 घंटों में उज्जैन संभाग के जिलों में तापमान सामान्य से बहुत ज्यादा,भोपाल ग्वालियर संभाग के जिलों में सामान्य से ज्यादा न्यूनतम तापमान रहे..राजधानी भोपाल में न्यूनतम तापमान 17 डिग्री दर्ज किया गया।

 
Flowers