Woman gave birth to four children at once

महिला ने एक साथ चार बच्चों को दिया जन्म, ‘धरती के भगवान’ ने ऑपरेशन से कराई डिलीवरी, जच्चा-बच्च सुरक्षित

महिला ने एक साथ चार बच्चों को दिया जन्म, 'धरती के भगवान' ने ऑपरेशन से कराई डिलीवरी! Woman gave birth to four children at once

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : May 23, 2022/4:29 pm IST

बालाघाट: birth to four children at once यूं तो धरती के भगवान यानि डॉक्टरों पर लगातार सवालिया निशान लगते रहे हैं। लेकिन कई बार डॉक्टरों ने गंभीर मरीजों की जान बचाकर मिशाल भी पेश की है। ऐसा हरी एक मामला मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले से सामने आया है, जहां एक महिला ने चार बच्चों को जन्म दिया है, जिनमें तीन लड़के और एक लड़की है। डॉक्टरों ने ऑपरेशन से बच्चों की डिलीवरी करवाई। फिलहाल जच्चा-बच्चा स्वस्थ्य हैं।

Read More: शादी से पहले दूल्हे ने किया कांड, सुहागरात से पहले पहुंचा हवालात, जानिए क्या है मामला? 

एक साथ चार बच्चों को दिया जन्म

birth to four children at once सिविल सर्जन सह अस्पताल अधीक्षक डॉ संजय धबड़गांव ने बताया कि आज 23 मई को जराही निवासी प्रीति नंदलाल मेश्राम ने ऑपरेशन से 4 बच्चों को जन्म दिया है। ट्रामा यूनिट की विशेषज्ञ टीम में शामिल डॉ रश्मि वाघमारे और एनेस्थीसिया विशेषज्ञ डॉ दिनेश मेश्राम, स्टाफ सिस्टर सरिता मेश्राम एवं उनकी कुशल टीम के द्वारा आज प्रातः 11 प्रीति नंदलाल मेश्राम उम्र 26 वर्ष का ऑपरेशन किया गया।

Read More: Gyanvapi Masjid Case: ज्ञानवापी मामले में कल आ सकता है फैसला, कोर्ट में सुनवाई हुई पूरी 

जच्चा-बच्च सुरक्षित

उन्होंने बताया कि प्रीति ने 4 बच्चों एक साथ जन्म लिया है, जिनमें से तीन लड़के एवं एक लड़की शामिल हैं। चारों बच्चों को जिला चिकित्सालय की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती किया गया है। वर्तमान में सभी चारों बच्चे स्वस्थ हैं और उन्हें किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या नहीं है।

Read More: राजस्थान के इन दो मंत्रियों को मिली गोली मारने की धमकी, वीडियो वायरल होने पर आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

 
Flowers