Woman kills 8 month old daughter in Madhya Pradesh

MP Crime: मर गई मां की ममता! महिला ने 8 माह की बेटी को उतारा मौत के घाट, बोरी में भरकर नाले में फेंका शव, गिरफ्तारी से बचने रची ये कहानी

मर गई मां की ममता! महिला ने 8 माह की बेटी को उतारा मौत के घाटः Woman kills 8 month old daughter in Madhya Pradesh

Edited By :   Modified Date:  April 5, 2024 / 12:22 AM IST, Published Date : April 4, 2024/7:37 pm IST

सिंगरौलीः कहा जाता है कि पुत भले ही कपूत हो जाए, किन्तु माता कभी भी कुमाता नहीं होती है। लेकिन मध्यप्रदेश में यह कहावत झूठी साबित हो गई। यहां एक मां ने अपनी 8 माह की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं उसने उसके शव को बोरे में बंद करके नाले में फेंक दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read  More : इन राशि के जातकों को जल्द होगा कारोबार में खूब मुनाफा, हर तरफ से होगी पैसों की बारिश…

मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला सिंगरौली जिले के बरगवां थाने का है। बरगवां बाजार के रहने वाले एक दंपति ने अपने बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी। सूचना मिलते ही पुलिस एक्टिव हुई और मामले की जांच शुरू की।

Read  More : MP Board 10th-12th Result Latest News : एमपी बोर्ड रिजल्ट को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानें कब घोषित होंगे 10वीं-12वीं के परिणाम 

मामले की जांच के दौरान पुलिस को उनके परिवार पर ही शक हुआ। पुलिस ने उनके मां से जब पूछताछ की तो वह पिघल गई और बच्ची की हत्या करने का जुर्म स्वीकार किया। फिलहाल आरोपी मां को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हालांकि हत्या की पीछे क्या वजह रही अब तक यह कुछ भी खुलकर सामने नहीं आ पाया, फिलहाल पुलिस छानबीन करने की बात कर रही है।