फुटपाथ किनारे सो रही महिलाओं को तेज रफ्तार कार ने कुचला, दो की हालत गंभीर, मचा हड़कंप

Hit and run in Bhopal : तलाशी के दौरान पुलिस ने कार से महंगी शराब की बोतलें बरामद की है।

Edited By: , May 18, 2022 / 07:11 AM IST

भोपाल। Hit and run in Bhopal  : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। एक तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रही महिलाओं को कुचल दिया। इस भीषण हादसे में 2 महिलाओं को गंभीर चोटें आई है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ः मालिक से दगाबाजी कर फूर्र हुआ तोता, शख्स ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

Hit and run in Bhopal   :  दोनों को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार हादसा बंसल हॉस्पिटल के सामने की घटना है। हादसे के बाद आरोप कार चालक मौके से फरार हो गया। वहीं सूचना पर पहुंची चूनाभट्टी थाना पुलिस ने कार को जब्त किया है। तलाशी के दौरान पुलिस ने कार से महंगी शराब की बोतलें बरामद की है।

यह भी पढ़ें: कल से सीएम भूपेश का बस्तर दौरा, लोगों से मुलाकात कर लेंगे योजनाओं का फीडबैंक, किए गए सुरक्षा के कड़े इंतजाम

दो की हालत गंभीर

Hit and run in Bhopal  :  हादसा देर रात 1 बजे की बताई जा रही है। महिलाएं गहरी नींद में थी, इस दौरान महिलाओं को रौंदते हुए कार डिवाइडर से टकराते हुए पलट गई। हादसे के बाद मची पुकार मच गई। मौके पर महिलाओं को बचाने की कोशिश की। वहीं आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया। लोगों ने पुलिस को सूचना देने के बाद दो म​हिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इधर पुलिस आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: तस्वीरों का तिलिस्म.. आरोपों की सियासत! आखिर किससे जुड़े हुए है गुना के गुनाहगारों के तार?