honeymoon with a minor before marriage after engagement

Honeymoon before marriage: शादी से पहले युवक ने किशोरी संग मनाई सुहागरात, सगाई के बाद किया बड़ा कांड

honeymoon with a minor before marriage after engagement : जिस युवक से उसकी शादी तय हुई उसको सब्र नहीं हुआ और उसने शादी के पहले ही सुहागरात मनाना शुरू कर दिया। दोनों अक्सर मिलकर शारीरिक संबंध बनाते

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 11:19 PM IST, Published Date : May 19, 2024/11:18 pm IST

honeymoon with a minor before marriage after engagement : भोपाल: मध्ययप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक का बड़ा कांड सामने आया है।दरअसल, नाबालिग के परिजनों ने पहले तो उसकी सगाई करदी। इसके बाद होने वाले दूल्हे ने शादी से पहले ही सुहागरात मनाना शुरू कर दिया। वहीं इस कांड के बाद युवक फरार हो गया है।

पहली गलती तो लड़की की घर वालों ने किया कि नाबालिग की 17 वर्ष की उम्र में वर्ष 2022 में परिजनों किशोरी का निकाह तय कर दिया। वहीं जिस युवक से उसकी शादी तय हुई उसको सब्र नहीं हुआ और उसने शादी के पहले ही सुहागरात मनाना शुरू कर दिया। दोनों अक्सर मिलकर शारीरिक संबंध बनाते, युवक अपनी हवस मिटाने के बाद उसने निकाह करने से ही मना कर दिया।

read more: Shukra Gochar: आज होने जा रहे शुक्र गोचर से इन 5 राशियों को होगा लाभ, महालक्ष्मी की कृपा से छप्पर फाड़ के बरसेगा धन
यह पूरी वारदात भोपाल के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है, एक युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने उसके होने वाले मंगेतर के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने युवती के नाबालिग रहते समय सगाई कर ली थी। रिश्तेदारों में तय हुआ था कि लड़की के बालिग होने पर शादी कर दी जाएगी।

शादी के पहले मनाई सुहागरात

वहीं बाद में आरोपी ने सगाई के बाद उसके नाबालिग रहते समय ही शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया। जब युवती बालिग हुई तो आरोपी युवक उमर रहमान ने उससे शादी करने से मना कर दिया। इस पर पीड़िता ने थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

read more: मप्र: शव वाहन का लंबे समय तक इंतजार करने के बाद मां का शव आटोरिक्शा में ले गया व्यक्ति

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp