10-month-old girl thrown out of cab, woman molested

चलती कैब से 10 महीने की बच्ची को फेंका बाहर, महिला से की छेड़छाड़, और फिर…

10-month-old girl thrown out of cab : महाराष्ट्र के पालघर जिले में मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर शनिवार की सुबह दस महीने की बच्ची को

Edited By :   Modified Date:  December 11, 2022 / 07:00 AM IST, Published Date : December 11, 2022/7:00 am IST

पालघर : 10-month-old girl thrown out of cab : महाराष्ट्र के पालघर जिले में मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर शनिवार की सुबह दस महीने की बच्ची को कैब से बाहर फेंक दिया गया जिससे उसकी मौत हो गई, जबकि उसकी मां के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें : खाद्य मंत्री ने धान खरीदी केंद्र का किया औचक निरीक्षण,अधिकारियों की हालत पस्त… 

महिला से की छेड़छाड़

10-month-old girl thrown out of cab : एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला को भी वाहन से बाहर धकेल दिया गया जिससे उसे गंभीर चोटें आईं। उन्होंने कहा कि महिला और उसकी बेटी वाडा तहसील में पेल्हार से पोशेरे में कैब से लौट रही थीं और उसमें कुछ अन्य लोग भी सवार थे। उन्होंने बताया कि रास्ते में कैब चालक और कुछ सहयात्रियों ने महिला से कथित तौर पर छेड़छाड़ की।

यह भी पढ़ें : शॉपिंग मॉल में बम ब्लास्ट, एक व्यक्ति की मौत, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल 

मौके पर हुई बच्ची की मौत

10-month-old girl thrown out of cab : महिला ने पुलिस को बताया कि जब उसने विरोध किया तो उन्होंने बच्ची को छीन लिया और उसे तेज रफ्तार कैब से बाहर फेंक दिया। अधिकारी ने कहा कि बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने कहा कि महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि मांडवी पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया है और पुलिस इस घटना के दोषियों की तलाश कर रही है। उन्होने बताया कि हालांकि उनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers