बड़ी खबर: 26/11 से पहले मुंबई को बम से दहलाने की मिली धमकी, अलर्ट हुईं सुरक्षा एजेंसियां |big news! Before 26/11, Mumbai received bomb threats, security agencies alerted

बड़ी खबर: 26/11 से पहले मुंबई को बम से दहलाने की मिली धमकी, अलर्ट हुईं सुरक्षा एजेंसियां

बड़ी खबर! 26/11 से पहले मुंबई को बम से दहलाने की मिली धमकी, अलर्ट हुईं सुरक्षा एजेंसियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : November 13, 2021/10:53 pm IST

बांद्रा। रेलवे पुलिस को आज टेलीफोन पर मुंबई में संभावित बम हमले की सूचना मिली है। मुंबई रेलवे पुलिस आयुक्त कैसर खालिद ने कहा कि फोन करने वाले ने संपर्क करने के बाद सुरक्षा कड़ी कर दी गई। सभी सहयोगी एजेंसियों को भी सूचित कर दिया गया है, हम मामले की जांच कर रहे हैं।

read more: छत्तीसगढ़: युवती से छेड़छाड़ का आरोपी पूर्व पार्षद गिरफ्तार, इधर स्कूल जा रही नाबालिक का अपहरण कर दुष्कर्म का प्रयास

वहीं, खालिद ने ट्वीट कर बताया कि मुंबई में संभावित बम हमले की सूचना आज बांद्रा आरपीएस को टेलीफोन पर मिली है। फोन करने वाले से संपर्क किया गया है। सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सभी सहयोगी एजेंसियों को सूचित कर दिया गया है। हम मामले में पूछताछ कर रहे हैं। किसी को घबराने की जरूरत नहीं है। दरअसल, मुंबई में 2008 में 25 नवंबर को हुए आतंकी हमले की तारीख करीब आने से पहले ही हर तरफ सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गई है।

read more:बीजेपी का मिशन इलेक्शन! विपक्ष ने लाया राजनीतिक प्रस्ताव..तो सत्तापक्ष ने दी सकारात्मक मुद्दे उठाने की नसीहत

इससे दो दिन पहले हरियाणा के अंबाला और चंडीगढ़ रेलवे स्टेशनों को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। खुद को लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य बताने वाले सिरफिरे ने अंबाला रेलवे डीआरएम को पत्र भेजकर बम धमाका करने की धमकी दी थी।

दिल्ली स्पेशल सेल ने 6 आतंकियों को दबोचा, दशहरा, दिवाली पर थी दहलाने की साजिश!