Maharashtra: Bodies of husband and wife found hanging

कोरोना के कारण कारोबार में करोड़ों का घाटा, परेशान पति-पत्नी ने फांसी लगाकर दे दी जान!

उल्हासनगर क्षेत्र में 30 वर्षीय व्यक्ति और उसकी पत्नी के शव घर पर फांसी से लटकते मिले। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : November 23, 2021/10:35 am IST

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले के उल्हासनगर क्षेत्र में 30 वर्षीय व्यक्ति और उसकी पत्नी के शव घर पर फांसी से लटकते मिले। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें : बदले जाएंगे मध्यप्रदेश के कई स्थानों के नाम, सीएम शिवराज ने जनजातीय गौरव सप्ताह समापन के दौरान किया ऐलान

उल्हासनगर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह मामला प्रथमदृष्टया आत्महत्या का प्रतीत होता है क्योंकि कोविड-19 महामारी की वजह से व्यक्ति को कारोबार में बड़ा घाटा हुआ था।

यह भी पढ़ें :  कृषि कानूनों की वापसी पर पूर्व सीएम उमा भारती की प्रतिक्रिया, की पीएम मोदी की तारीफ, तो बीजेपी कार्यकर्ताओं पर उठाए सवाल

उन्होंने बताया कि सचिन सुतार और उसकी पत्नी शरवरी (28) शनिवार और रविवार की दरमियानी रात शहद फाटक इलाके स्थित अपने घर में फांसी से लटके मिले। अधिकारी ने बताया कि दंपती के दो बेटे हैं, जिसकी उम्र पांच और छह साल है।

यह भी पढ़ें :  50 हजार रुपए लेकर भी मृतक के परिजनों को पैसे के लिए दिखा रहे थे खाकी का रौब, थाना प्रभारी निलंबित

अधिकारी के मुताबिक मृतक के पड़ोसियों ने पुलिस को बताया है कि सचिन का फर्नीचर का व्यवसाय था और इसमें उसे घाटा हुआ था। उसकी पत्नी घरेलू सहायिका के रूप में काम करती थी। पुलिस ने बताया कि दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे जांच जारी है।

यह भी पढ़ें :  लगातार 4 साल से स्वच्छता सर्वेक्षण में पहले नंबर पर रहने के बाद दूसरे स्थान पर पहुंचा अंबिकापुर, जानिए वजह

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !