Rahul Gandhi and Sharad Pawar Meeting

राहुल गांधी और शरद पवार के बीच हुई बातचीत, महाराष्ट्र में सीट बंटवारे को लेकर हुई चर्चा 

Rahul Gandhi-Sharad Pawar Meeting : शरद पवार और राहुल गांधी ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए महाराष्ट्र में सीट बंटवारे को लेकर बातचीत की है।

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2024 / 10:00 PM IST, Published Date : February 22, 2024/9:57 pm IST

मुंबई : Rahul Gandhi-Sharad Pawar Meeting : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए महाराष्ट्र में सीट बंटवारे को लेकर बातचीत की है। राकांपा (शरद पवार गुट) की राज्य इकाई के अध्यक्ष जयंत पाटिल ने गुरूवार को यह जानकारी दी।

Rahul Gandhi-Sharad Pawar Meeting : इससे पहले लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के महाराष्ट्र प्रभारी रमेश चेन्निथला ने कहा था कि महाविकास अघाडी (एमवीए) के घटक दलों के बीच सीट बंटवारे को लेकर चर्चा अंतिम चरण में है और अंतिम फैसले की घोषणा 27 और 28 फरवरी को गठबंधन की बैठक के बाद की जाएगी। पाटिल ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘पवार और राहुल गांधी ने फोन पर बातचीत की है।’’ एमवीए में कांग्रेस, राकांपा (शरदचंद्र पवार), शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) और प्रकाश आंबेडकर की वंचित बहुजन अघाड़ी शामिल है। पाटिल ने यह भी कहा कि संगठन से जुड़े मुद्दों के अलावा सीट बंटवारे को लेकर उन्होंने बृहस्पतिवार को पवार से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें :  Smriti Irani New House: अमेठी की जनता को अब नहीं जाना पड़ेगा दिल्ली, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पूरा किया वादा 

यह भी पढ़ें : Smriti Irani New House: सिर पर कलश रख पति के साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने किया नए घर में प्रवेश, जनता से किया वादा हुआ पूरा 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp