Corona cases increasing again in Maharashtra, CM Thackeray appeals

फिर बढ़ रहे कोरोना के मामले, यहां 5 मार्च के बाद आज मिले सबसे ज्यादा मरीज, सीएम ने की ये अपील

Corona cases increasing again in Maharashtra, CM Thackeray appeals

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : May 26, 2022/9:16 pm IST

मुंबई : Corona cases increasing again in Maharashtra महाराष्ट्र में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 511 नये मामले सामने आये जो पांच मार्च के बाद सर्वाधिक है । प्रदेश में संक्रमण से एक मरीज की मौत हुयी है । स्वास्थ्य विभाग ने इसकी जानकारी दी । स्वास्थ्य विभाग ने बुलेटिन जारी कर कहा है कि नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 78,84,329 हो गयी है जबकि इससे मरने वालों की संख्या 1,47,858 पर पहुंच गयी है ।

Read more : राजीव युवा मितान क्लब के युवाओं से सीएम भूपेश ने की बातचीत, कामों के लिए थपथपाई पीठ 

Corona cases increasing again in Maharashtra बुधवार को प्रदेश में 470 नये मामले सामने आये थे जबकि इससे किसी की मौत नहीं हुयी थी। नये मामलों में मुंबई में 350 नये मामले सामने आये । पांच मार्च को संक्रमितों की संख्या 535 थी और उसके बाद से पिछले 24 घंटे की अवधि में सबसे अधिक है। इसमें कहा गया है कि प्रदेश में 2,361 मामले उपचराधीन हैं । बुलेटिन में कहा गया है कि पिछले 24 घंटे में 335 मरीज संक्रमण मुक्त हुये हैं और इससे अब तक ठीक होने वाले लोगों की संख्या बढ़ कर 77,34,110 हो गयी है ।

Read more :  ‘सार्वजनिक रूप से ऐसे कपड़े नहीं सकतीं मुस्लिम महिलाएं’ इस खास कपड़े पर लगी रोक, इस देश की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

 मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने की ये अपील

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोरोना वायरस को लेकर एक बार फिर लोगों को नसीहत दी है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि संक्रमण अभी कहीं गया नहीं है, राज्य के लोग लापरवाही न बरतें. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुये इससे बचने के उपायों में ढील न दें और संक्रमण के प्रसार की रोकथाम के लिये मास्क पहनना जारी रखें। मुख्यमंत्री ने कहा कि हालांकि अस्पताल में भर्ती होने वाले मरीजों के की संख्या कम है लेकिन प्रत्येक व्यक्ति को सावधान और चौकस रहना चहिये क्योंकि वायरस संक्रमण अभी पूरी तरह समाप्त नहीं हुआ है।

Read more : सावधान ! कहीं आप भी तो नहीं खा रहे नकली नमक.. यहां से हो रही थी सप्लाई, पुलिस ने किया भंडाफोड़ 

 
Flowers