नवी ​मुंबई में फेमस अभिनेत्री गिरफ्तार, इस बड़े नेता पर आपत्तिजनक पोस्ट कर आयी विवादों में |

नवी ​मुंबई में फेमस अभिनेत्री गिरफ्तार, इस बड़े नेता पर आपत्तिजनक पोस्ट कर आयी विवादों में

शरद पवार को लेकर मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले ने आपत्तिजनक पोस्ट किया था, अब इस मामले में ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने केतकी चिताले को नवी मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : May 15, 2022/1:34 pm IST

Marathi film and television actress Ketki Chitale arrested: मुंबई। महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार को लेकर फेसबुक पर अपमानजनक पोस्ट किए जाने का मामला सामने आया है, महाराष्ट्र पुलिस ने एनसीपी प्रमुख को लेकर कथित रूप से फेसबुक पर अपमानजनक पोस्ट के मामले में मराठी अभिनेत्री समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है, इनमें एक छात्र बताया जा रहा है।

 

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक मराठी फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री केतकी चिताले को नवी मुंबई से ठाणे पुलिस ने गिरफ्तार किया, उन्हें 3 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। वहीं, दूसरी गिरफ्तारी नासिक से हुई, नासिक पुलिस ने फार्मेसी के छात्र 23 साल के निखिल भामरे को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि मराठी अभिनेत्री और फार्मेसी के छात्र, दोनों के ही खिलाफ शरद पवार को लेकर फेसबुक पर अपमानजनक पोस्ट करने का मामला दर्ज है।

 

read more: Rajnandgaon Naxal News : पुलिस बल और ITBP का नक्सलियों पर एक्शन | विस्फोटक सामग्री बरामद…

 

नरक तुम्हारा इंतजार कर रहा है और तुम ब्राह्मणों से नफरत करते हो

बताया जाता है कि चिताले ने किसी और की लिखी पोस्ट शेयर की है, इस पोस्ट में शरद पवार का पूरा नाम नहीं लिखा है, केवल सरनेम मेंशन है पवार और उम्र 80 का उल्लेख है। शरद पवार 81 साल के हो गए हैं, इस पोस्ट में लिखा गया है कि नरक तुम्हारा इंतजार कर रहा है और तुम ब्राह्मणों से नफरत करते हो। आरोप है कि चिताले की ये पोस्ट शरद पवार को लेकर है जिनकी पार्टी एनसीपी, शिवसेना और कांग्रेस के साथ सत्ताधारी महा विकास अघाड़ी में शामिल है।

 

read more: यात्रियों की बढ़ी टेंशन… 24 मई तक रद्द हुई ये लोकल ट्रेनें, एक्सप्रेस ट्रेनें भी प्रभावित, देखें

Marathi film and television actress Ketki Chitale arrested: मराठी अभिनेत्री चिताले के खिलाफ ठाणे के कलवा थाने में स्वप्निल नेटके की शिकायत पर 14 मई को शिकायत दर्ज की गई थी, चिताले के खिलाफ पुणे में भी एनसीपी के एक कार्यकर्ता की तहरीर पर इसी तरह का एक और मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक चिताले को ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने नवी मुंबई से गिरफ्तार किया।

पवार बोले- नहीं है जानकारी

इस संबंध में शरद पवार ने कहा है कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है, शरद पवार ने कहा कि वे चिताले को नहीं जानते और उनकी पोस्ट को लेकर भी मुझे कोई जानकारी नहीं है, उन्होंने कहा कि अभिनेत्री ने क्या किया है, इसे जब तक पढ़ ना लें तब तक कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा, दूसरी तरफ, एनसीपी नेताओं ने इसे लेकर मराठी अभिनेत्री चिताले के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

 
Flowers