Father's death too could not bear the shock of son's death

बेटे के शव को देख पिता ने भी तोड़ा दम, एकसाथ निकली दोनों की अर्थी, नम हो गई लोगों की आंखें

बेटे के शव को देख पिता ने भी तोड़ा दम, एकसाथ निकली दोनों की अर्थी, नम हो गई लोगों की आंखें! Father's death too could not bear the

Edited By: , November 29, 2022 / 08:21 PM IST

नईदिल्ली। Father’s death too could not bear the shock of son’s death हर माता पिता के लिए उनके बच्चे बुढ़ापे का सहारा होते है, लेकिन जब मां बाप के सामने ही उनके बेटे की जान चली जाए, तो दुनिया में इससे बड़ा दुख कुछ और हो नहीं सकता। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के पालघर से सामने आया है। यहां गरबा करते करते एक 35 साल की युवक अचानक गिर पड़े। बेसुध बेट को पिता ने अस्पताल ले गए थे। लेकिन डाक्टर ने बताया कि बेटा इस दुनिया में नहीं रहा तो पिता वहीं गिर पड़े और सदमे में आ गए और उन्होंने ने भी दम तोड़ दिया।

Read More: फैन ने सबके सामने करीना कपूर के साथ कर दी ऐसी हरकत, ‘डर गईं तैमूर की मम्मी’, दूसरी एक्ट्रेस भी सहमी, देखें वीडियो 

Father’s death too could not bear the shock of son’s death मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के पालघर में 35 वर्षीय मनीष नरपजी सोनिग्रा शनिवार और रविवार की दरमियानी रात इलाके के ग्लोबल सिटी परिसर में गरबा कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। गरबा खेलने के दौरान अचानक वे बेसुध होकर गिर पड़े। इसके बाद युवक के पिता नरपजी सोनिग्रा (66 वर्ष) बेटे को आनन फानन में अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टर ने बेटे को ​मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पिता भी वहीं गिर पड़े और उनकी भी मृत्यु हो गई।

Read More: Fuel Price : महंगा हुआ तेल, दामों में हुई इतने रुपए की बढ़ोतरी, देखें आज का भाव 

पुलिस के मुताबिक जब बेटे की मौत की जानकारी पिता को हुई तो नरपजी सोनिग्रा भी गिर पड़े और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि पिता-पुत्र के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक