दूसरी महिला के साथ कार में थे फिल्म निर्माता, पत्नी ने देख लिया तो गाड़ी से मार दी टक्कर, अब हुए गिरफ्तार |

दूसरी महिला के साथ कार में थे फिल्म निर्माता, पत्नी ने देख लिया तो गाड़ी से मार दी टक्कर, अब हुए गिरफ्तार

Filmmaker Kamal Kishore Mishra arrested : फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा पत्नी को कार से टक्कर मारने के आरोप में गिरफ्तार Filmmaker Kamal Kishore Mishra arrested for hitting wife with car

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : October 28, 2022/10:58 am IST

Filmmaker Kamal Kishore Mishra arrested : मुंबई, 28 अक्टूबर।  मुंबई पुलिस ने पत्नी को कार से टक्कर मारने के आरोप में शुक्रवार तड़के फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि कथित घटना 19 अक्टूबर को अंधेरी (वेस्ट) में दंपत्ति के अपार्टमेंट के पार्किंग क्षेत्र में हुई थी जब मिश्रा की पत्नी ने उन्हें कार के अंदर एक अन्य महिला के साथ देखा।

read more: टाटा-एअरबस परियोजना गुजरात चले जाने पर विपक्ष के निशाने पर आयी महाराष्ट्र सरकार

हिंदी फिल्म “देहाती डिस्को” के निर्माता मिश्रा

पत्नी के शिकायत दर्ज कराने के बाद हिंदी फिल्म “देहाती डिस्को” के निर्माता मिश्रा को बृहस्पतिवार को उनके घर से अंबोली थाने ले जाया गया था। अधिकारी ने कहा कि शुक्रवार तड़के उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

Filmmaker Kamal Kishore Mishra arrested: पुलिस ने कहा कि शिकायत के अनुसार मिश्रा की पत्नी उन्हें ढूंढने निकलीं और उन्हें पार्किंग क्षेत्र में कार के अंदर एक महिला के साथ पाया। जब पत्नी मिश्रा से झगड़ने लगीं तो मिश्रा ने वहां से भागने के लिए कार चलाई और इस दौरान उनकी पत्नी के पैरों, हाथों और सिर पर चोट लग गईं।

read more: ‘ट्रंप ऑर्गेनाइजेशन’ से जुड़े कर धोखाधड़ी मामले की सुनवाई के लिए 12 न्यायाधीशों की पीठ गठित

पुलिस ने कहा कि पत्नी की तरफ से मिली शिकायत के आधार पर अंबोली थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 279 और 337 समेत विभिन्न दाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।