बांध ले रहा जान.. 5 महिलाओं और 4 स्कूली बच्चों की डूबने से मौत, गांव में पसरा मातम

जलाशय में डूबने की दो अलग-अलग घटनाओं में एक ही परिवार की पांच महिलाओं और चार स्कूली बच्चों की मौत हो गई

Edited By: , May 20, 2022 / 06:50 AM IST

पुणे।  Four school children and five women death  :  महाराष्ट्र के पुणे जिले में बृहस्पतिवार को जलाशय में डूबने की दो अलग-अलग घटनाओं में एक ही परिवार की पांच महिलाओं और चार स्कूली बच्चों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  जल्द मिलेगी 5G नेटवर्क की स्पीड, किया गया सफल परीक्षण, केंद्रीय मंत्री ने किया वीडियो कॉल

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि भोर तहसील के भाटघर बांध के जलाशय में तैरने के दौरान डूबने से पांच महिलाओं की मौत हो गई, वहीं खेड तहसील के चासकमन जलाशय में 10वीं कक्षा के चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने की नाथूराम गोडसे की पूजा-अर्चना, कहा – हम किसी के लिए काम नहीं करते

Four school children and five women death : पहली घटना के संबंध में पुणे ग्रामीण पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सभी महिलाएं परिवार के किसी समारोह में हिस्सा लेने के लिए पुणे के भोर तहसील के नारेगांव गयी हुई थीं। उन्होंने बताया कि शाम को सभी महिलाएं जलाशय में तैरने चली गईं। उन्होंने बताया कि महिलाएं जब डूबने लगीं तो उनके साथ मौजूद नौ साल की बच्ची ने अन्य लोगों को इसकी सूचना दी, लेकिन किसी को बचाया नहीं जा सका।

यह भी पढ़ें: मर्यादा भूलते माननीय! फिसली जुबान..मुंह पर गाली…आखिर माननीय को ये हक किसने दिया?

अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान खुशबू राजपूत (19), मनीषा राजपूत (20), चांदनी राजपूत (21), पूनम राजपूत (22) और मोनिका चव्हाण (23) के रूप में हुई है। सभी महिलाएं विवाहित थीं। पुलिस ने बताया कि दूसरी घटना में खेड तहसील के चासकमन बांध के पास स्थित सहयाद्री आवासीय विद्यालय के चार छात्रों (दो लड़के और दो लड़कियां) की डूबने से मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: सिंधिया ने साधा दिग्विजय और जयवर्धन सिंह पर निशाना, कहा – जो लोग कांच के घऱों में रहते हैं उन्हें पत्थर नहीं फेंकना चाहिए

स्थानीय अधिकारी ने बताया कि ये छात्र दूसरे छात्रों और शिक्षकों के साथ वहां नहाने आए थे। उन्होंने बताया कि चारों शव को निकाल लिया गया है।