lover killed girlfriend in case of love jihad

पहचान छुपाकर 3 बीवियों के शोहर ने प्रेमिका से साथ की ऐसी हरकत, जानकर कांप उठेगी आपकी रूह

lover killed girlfriend in case of love jihad: उर्वी के परिवार ने आरोप लगाए हैं कि उसके लिव-इन पार्टनर रियाज ने हत्या की है।

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2022 / 04:23 PM IST, Published Date : December 22, 2022/4:23 pm IST

lover killed girlfriend in case of love jihad : मुंबई। दिनप्र​तिदिन लव जिहाद के मामले आसमान छू रहे है। वहीं एक और ऐसा ही मामला सामने आया है। यह हैरान करने वाला मामला मुंबई से सामने आया है। यहां राजस्थान की एक युवती की लाश मिली है। परिजन आरोप लगा रहे हैं कि युवती के लिव-इन पार्टनर ने ही उसकी हत्या की है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

read more : अगर आपको भी है लिवर की परेशानी, तो खाने में शामिल करे ये सुपर फूड्स, जल्द मिलेगा डैमेज लिवर से राहत 

lover killed girlfriend in case of love jihad : मुंबई के होटल में राजस्थान की रहने वाली उर्वी वैष्णव नौकरी करती थी। वहीं, आरोपी रियाज खान जिम ट्रेनर का काम करता था। पुलिस का कहना है कि मृतका और आरोपी के संबंध थे। यहां आरोपी शादीशुदा था और युवती उसपर शादी का दबाव बना रही थी। कहा जा रहा है कि इसके चलते ही रियाज ने उर्वी को मौत के घाट उतार दिया और सुनसान जगह पर शव को ठिकाने लगा दिया।

read more : चीन से आने वाली सभी उड़ानों पर लगेगी रोक? जानिए क्या है भारत सरकार का प्लान, विदेश मंत्रालय ने कही ये बात

lover killed girlfriend in case of love jihad : उर्वी के परिवार ने आरोप लगाए हैं कि उसके लिव-इन पार्टनर रियाज ने हत्या की है। साथ ही परिवार ने रियाज पर बेटी को धोखा देने के भी आरोप लगाए हैं। क्राइम ब्रांच की तरफ से की जा रही जांच में पता चला है कि कथित तौर पर प्रेमी ने ही युवती का कत्ल किया है। नवी मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपी उसके साथी को हिरासत में ले लिया है।

read more : चारों ओर कोरोना से मचा हाहाकार! ताजमहल कोविड अलर्ट पर, बिना टेस्टिंग के पर्यटकों को एंट्री नहीं

पुलिस ने क्या कहा – lover killed girlfriend in case of love jihad

पुलिस उपायुक्त अमित काले ने बताया, ‘यह घटना 12 दिसंबर 2022 की है। हमें पुल के पास 25-30 साल की युवती का शव मिला था। इसके बाद पनवेल पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज हुआ। नवी मुंबई क्राइम ब्रांच यूनिट 2 ने केस की जांच की और कुछ सबूत जुटाए।’ उन्होंने कहा, ‘सबूतों से पता चला है कि युवती अपनी दोस्त के साथ सैंडल की दुकान में गई थी।’

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘जब मामले की गहन जांच की गई तो पता चला कि आरोपी जिम ट्रेनर के तौर पर काम करता है। जांच को आगे बढ़ाया गया और इलाके के कई जिम में तलाशी की गई और युवक घंसोली में मिला। हमने पहले मामले में साथी आरोपी को हिरासत में लिया। उसने हमें मुख्य आरोपी के बारे में जानकारी दी, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया।’

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें