Maharashtra employees will say Vande Mataram as soon

फोन उठाते ही हेलो की जगह अब इस शब्द के साथ संबोधन करेंगे सरकारी अधिकारी, यहां के लिए जारी हुआ आदेश

फोन उठाते ही हेलो की जगह अब इस शब्द के साथ संबोधन करेंगे सरकारी अधिकारी! Maharashtra employees will say Vande Mataram as soon as they pick

Edited By: , August 14, 2022 / 11:50 PM IST

मुंबई। Maharashtra employees will say Vande Mataram आज महाराष्ट्र सरकार के विभागों में बड़ा बदलाव हुआ है। प्रदेश सरकार ने सांस्कृतिक मामलों के मंत्री सुधीर मुनगंटीवार को ऐलान किया है। मंत्री ने कहा कि अब सरकारी अधिकारी फोन उठाने पर हेलो नहीं बोलेंगे। अब वो फोन उठाने पर वंदे मातरम बोलना होगा। उन्होंने कहा क इसे लेकर एक आधिकारिक आदेश जल्द ही जारी किया जाएगा।

Read More: ‘लंबे समय से मेरा शोषण कर रहा ये शख्स, Video Sex करने की कर रहा मांग’, उर्फी जावेद का सनसनीखेज खुलासा 

Maharashtra employees will say Vande Mataram जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र में रविवार को मंत्रियों के विभागों का बंटवारा हुआ है। मुनगंटीवार ने कहाए श्देश आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहा है और इसके औचित्य के अनुरूप यह निर्णय लिया गया कि सरकारी कर्मचारी अब नमस्ते नहीं करेंगे बल्कि वंदे मातरम से टेलीफोन पर बातचीत शुरू करेंगे।

Read More: ‘बेटी के साथ बुरा बर्ताव करते थे मोहम्मद शमी’, पत्नी हसीन जहां ने क्रिकेटर पर लगाए गंभीर आरोप 

बता दें कि पिछले महीने शिवसेना की गठबंधन वाली सरकार गिरने के बाद एकनाथ सिंदे की सरकार बनी है। जिसमें बीजेपी नेता फडणवीस को डिप्टी सीएम के अलावा गृह और वृत्त मंत्रालय का प्रभार दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें